खेल

ENG vs NZ: न्यूजीलैंड की टीम में विलियमसन की वापसी, यहां देखे लाइव

Subhi
23 Jun 2022 6:26 AM GMT
ENG vs NZ: न्यूजीलैंड की टीम में विलियमसन की वापसी, यहां देखे लाइव
x
न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने इंग्लैंड के खिलाफ गुरुवार (23 जून) से हेडिंग्ले के लीड्स में शुरू होने वाली तीन टेस्ट मैचों के आखिरी मुकाबले में कीवी टीम की कमान संभालेंगे.

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने इंग्लैंड के खिलाफ गुरुवार (23 जून) से हेडिंग्ले के लीड्स में शुरू होने वाली तीन टेस्ट मैचों के आखिरी मुकाबले में कीवी टीम की कमान संभालेंगे. कोविड होने की वजह से विलियमसन इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच नहीं खेल पाए थे. उनके अलावा न्यूजीलैंड के 13 सदस्यीय टीम में नील वैगनर और एजाज पटेल भी शामिल हैं. वैगनर और पटेल भी आखिरी मुकाबला खेल सकते हैं.

लॉर्ड्स में खेले गए पहले टेस्ट में इंग्लैंड की टीम ने जो रूट ने नाबाद शतकीय पारी की बदौलत पांच विकेट से जीत हासिल की थी. वहीं, दूसरे मुकाबले में जॉनी बेयरस्टोकी तूफानी पारी और बेन स्टोक्स के ऑलराउंडर प्रदर्शन से इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को पांच विकेट से हराया. न्यूजीलैंड के लिए आज का दिन बेहद खास है. पिछले साल कीवी टीम ने विलियमसन की अगुवाई में ही भारतीय टीम को हराकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का ताज पहना था.

इंग्लैंड की प्लेइंग 11: एलेक्स लीस, जैक क्राउली, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फोक्स(विकेटकीपर), जैमी ओवर्टन, स्टुअर्ट ब्रॉड, मैट पॉटस, जैक लीच.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta