खेल

इमोशनल चिट्ठी: युवराज सिंह ने भेजा विराट कोहली के लिए स्पेशल गिफ्ट, फैन होने के नाते आपको जरूर पड़ना चाहिए

jantaserishta.com
22 Feb 2022 8:13 AM GMT
इमोशनल चिट्ठी: युवराज सिंह ने भेजा विराट कोहली के लिए स्पेशल गिफ्ट, फैन होने के नाते आपको जरूर पड़ना चाहिए
x

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह ने पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली के लिए भावुक संदेश लिखा है. इस संदेश में युवराज सिंह ने विराट कोहली के क्रिकेट करियर को लेकर तारीफ के पुल बांधे हैं. युवराज सिंह ने लिखा कि उन्होंने पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली के करियर को उभरते हुए देखा है.

युवराज ने साथ ही विराट कोहली के अनुशासन और खेल को लेकर उनके समर्पण की भी तारीफ की है. युवराज ने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि मेरे लिए तू हमेशा चीकू ही रहेगा और दुनिया के लिए किंग कोहली.
युवराज को लिखा विराट को खत
पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह ने अपने खत में लिखा, 'विराट, मैंने आपके करियर को और आपके व्यक्तित्व को उभरते हुए देखा है. आप उस एक युवा लड़के से शुरू होकर जो कभी महान खिलाड़ियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलता था, वह अब खुद महान खिलाड़ियों की फेहरिस्त में शुमार हो गया है. अब आप नए खिलाड़ियों को राह दिखा रहे हैं.'
इन खत के साथ युवराज सिंह ने विराट कोहली को एक गोल्डन बूट भी गिफ्ट किया. युवराज ने लिखा कि आपके योगदान के लिए मेरी तरफ से एक गोल्डन बूट गिफ्ट.
टीम इंडिया को 2 विश्व कप में जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले ऑलराउंडर युवराज सिंह ने साथ ही लिखा कि, 'आपका नेट्स में अनुशासन, फील्ड में आपका पैशन, और खेल के प्रति आपका समर्पण हमारे देश के युवा खिलाड़ियों के लिए नीली जर्सी और बल्ला पकड़ने के प्रेरित करता है.' विराट कोहली मोहाली में श्रीलंका के खिलाफ मोहाली में खेले जाने वाले पहले टेस्ट में अपना 100वां टेस्ट खेलेंगे.
हाल ही में विराट कोहली ने भारतीय टीम की टेस्ट कप्तानी छोड़ी है. इस फॉर्मेट में विराट कोहली का योगदान भारतीय क्रिकेट के लिए काफी अहम माना जाता है. विराट कोहली की कप्तानी में ही भारतीय टीम ने पहली बार ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीती. विराट की तारीफ करते हुए युवराज सिंह ने लिखा, 'आपने हर साल अपने खेल को आगे बढ़ाया है, आपने अपने खेल से काफी कुछ पाया है. आप एक महान कप्तान और लीडर रहे हैं.'


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta