Top
खेल

मैच के दौरान ऑलराउंडर खिलाड़ी ने की अंपायर से बदतमीजी, गुस्सा में स्टंप को मारी लात

Admin2
11 Jun 2021 2:32 PM GMT
मैच के दौरान ऑलराउंडर खिलाड़ी ने की अंपायर से बदतमीजी, गुस्सा में स्टंप को मारी लात
x
देखें VIDEO

बांग्लादेश में खेली जा रही ढाका प्रीमियर लीग में स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन का एक हैरान करने वाले वीडियो सामने आया है। एलबीडब्ल्यू की अपील पर अंपायर के नॉटआउट करार दिए जाने पर शाकिब बदतमीजी पर उतर आए और अंपायर से भिड़ पड़े। इसके बाद बांग्लादेश के ऑलराउंडर ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए स्टंप पर भी लात मारी। सोशल मीडिया पर शाकिब का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैन्स इस बर्ताव के लिए उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में शाकिब मुशफीकुर के खिलाफ एलबीडब्ल्यू की अपील करते हैं और अंपायर के नॉटआउट देने पर वह पहले स्टंप पर लात मारते हैं और फिर अंपायर से भिड़ पड़ते हैं। शाकिब का यह बर्ताव देखकर उनके टीम के साथी खिलाड़ी भी काफी हैरान नजर आए। शाकिब ने मैच के छठे ओवर के दौरान भी आपा खोया और अंपायर द्वारा कवर बुलाने पर तीनों स्टंप्स को ही उखाड़ दिया। साल 2017 में शाकिब पर ऑन फील्ड अंपायर को गाली देने के आरोप में एक साल का बैन लगा था। इसके साथ ही 2019 में आईसीसी ने बांग्लादेश के ऑलराउंडर पर तीन मामलों में 2 साल का बैन लगाया था, जिसमें उनको एक साल के लिए सस्पेंड किया गया था।

शाकिब अल हसन की गिनती बांग्लादेश के बेहतरीन क्रिकेटर्स में की जाती है। वह बांग्लादेश की तरफ से 57 टेस्ट, 212 वनडे और 76 टी-20 मैच खेल चुके हैं। टेस्ट क्रिकेट में शाकिब ने 3930 रन बनाने के साथ-साथ 210 विकेट भी अपने नाम किए हैं। शाकिब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में भी कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते हैं और भारत में भी उनकी काफी फैन फॉलिंग हैं। आईपीएल 2021 में वह केकेआर की तरफ से खेलते हुए नजर आए थे, हालांकि उनका प्रदर्शन बल्ले और गेंद दोनों से कुछ खास नहीं रहा था।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it