खेल

बल्लेबाजी के दौरान खिलाड़ी के सीने में 2 बार हुआ दर्द, हॉस्पिटल भर्ती

Gulabi
21 Dec 2021 9:41 AM GMT
बल्लेबाजी के दौरान खिलाड़ी के सीने में 2 बार हुआ दर्द, हॉस्पिटल भर्ती
x
यूबीएल क्रिकेट ग्राउंड पर सेंट्रल पंजाब के लिए आबिद अली खैबर पख्तूनख्वा के खिलाफ बल्लेबाजी के दौरान परेशानी में नजर आए
Quaid-e-Azam Trophy 2021-22, Central Punjab vs Khyber Pakhtunkhwa: कायद-ए-आजम ट्रॉफी (Quaid-e-Azam Trophy) के दौरान पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज आबिद अली (Abid Ali) की तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में हॉस्पिटल भर्ती करवाया गया है. यूबीएल क्रिकेट ग्राउंड पर सेंट्रल पंजाब (Central Punjab) के लिए आबिद अली खैबर पख्तूनख्वा (Khyber Pakhtunkhwa) के खिलाफ बल्लेबाजी के दौरान परेशानी में नजर आए.
आबिद अली ने 61 रनों की पारी खेली. इस दौरान उन्हों दो बार सीने में दर्द महसूस हुई, जिसके बाद उन्हें ड्रेसिंग रूम ले जाया गया. आबिद अली को इसके बाद तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उन्होंने एडमिट कर लिया गया है. इस वक्त आबिद अली निगरानी में हैं. हालांकि सीने में दर्द की वजह का अब तक पता नहीं चल सका है.
सेंट्रल पंजाब के मैनेजर अशरफ अली ने एक पाकिस्तान क्रिकेट वेबसाइट (क्रिकेट पाकिस्तान डॉट कॉम डॉट पीके) से पुष्टि की है कि आबिद को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अशरफ ने कहा, "अभी कुछ नहीं कहा जा सकता, वास्तविक स्थिति जांच के बाद ही सामने आएगी।"
2007 में अपने कायद-ए-आजम ट्रॉफी की शुरुआत के बाद से आबिद 6,000 से अधिक रन बनाकर पाकिस्तान के घरेलू स्तर पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. दाएं हाथ के इस शानदार बल्लेबाज ने 16 टेस्ट खेले हैं और 49 से ज्यादा की औसत से 1180 रन बनाए हैं, जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ रन 215 नाबाद है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta