खेल

WWE समरस्लैम 2023 से पहले डोमिनिक मिस्टीरियो ने बड़ी WWE चैंपियनशिप जीत ली

Kunti Dhruw
19 July 2023 5:38 AM GMT
WWE समरस्लैम 2023 से पहले डोमिनिक मिस्टीरियो ने बड़ी WWE चैंपियनशिप जीत ली
x
पिछले साल डोमिनिक मिस्टीरियो के फिन बैलर, रिया रिप्ले और डेमियन प्रीस्ट की तिकड़ी में शामिल होने के बाद से जजमेंट डे WWE जगत में सबसे महत्वपूर्ण ताकतों में से एक बनकर उभरा है। जहां बैलर विश्व हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिन्स के खिलाफ झगड़े में शामिल रहे हैं, वहीं रिप्ले डब्ल्यूडब्ल्यूई महिला विश्व चैंपियन के रूप में महिला रोस्टर पर शासन कर रही हैं और मिस्टर मनी इन द बैंक 2023 डेमियन प्रीस्ट टाइटल शॉट का इंतजार कर रहे हैं। अस्तबल के चौथे स्तंभ, डोमिनिक मिस्टीरियो ने अब WWE समरस्लैम 2023 से पहले एक प्रमुख चैंपियनशिप खिताब जीत लिया है।
जजमेंट डेज़ का दबदबा जारी है क्योंकि डोमिनिक ने अपना पहला एकल खिताब जीता है
WWE मंडे नाइट RAW के 17 जुलाई के एपिसोड में डोमिनिक मिस्टेरियो और डेमियन प्रीस्ट को एक निर्विवाद WWE टैग टीम चैंपियनशिप मैच में सैमी जेन और केविन ओवेन्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। WWE टीवी पर धूम मचाने के बाद, द जजमेंट डे ने मंगलवार रात के शो के दौरान NXT ब्रांड की यात्रा की और नए मील के पत्थर हासिल किए। उत्तरी अमेरिकी चैम्पियनशिप खिताब के लिए एक एकल मैच में वेस ली का सामना करते हुए, मिस्टेरियो ने एक सनसनीखेज जीत हासिल की, लेकिन अपने साथियों की मदद के बिना नहीं।
उनके मैच के अंत में, फिन बैलर, प्रीस्ट और रिया रिप्ले ने व्यवधान डाला, महिला विश्व चैंपियन ने ली को चैंपियनशिप खिताब से हरा दिया। इसके चलते मिस्टीरियो ने वेस ली को पछाड़ दिया और नए उत्तरी अमेरिकी चैंपियन बन गए। दिलचस्प बात यह है कि यह डोमिनिक की पहली एकल चैंपियनशिप जीत है, जो WWE के महान रे मिस्टीरियो के बेटे हैं।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story