खेल

डब्ल्यूटीसी फाइनल के चौथे दिन के खेल से पहले दिनेश कार्तिक ने बताया मौसम का हाल

Gulabi
21 Jun 2021 9:20 AM GMT
डब्ल्यूटीसी फाइनल के चौथे दिन के खेल से पहले दिनेश कार्तिक ने बताया मौसम का हाल
x
WTC final

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल मैच का मजा अभी तक मौसम ने काफी बार किरकिरा किया है। तीन दिन का खेल हो चुका है, जिसमें कुल 141.1 ओवर का ही खेल हो सका है। मैच के चौथे दिन का खेल शुरू होने से पहले साउथम्पटन में मौजूद टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने मौसम का ताजा हाल इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए शेयर किया है। दिनेश कार्तिक इस ऐतिहासिक मैच के लिए टीम इंडिया का हिस्सा तो नहीं हैं, लेकिन कमेंट्री पैनल में शामिल हैं। बारिश के चलते चौथे दिन का खेल शुरू होने में भी देरी हो सकती है।

इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिनेश कार्तिक ने जो फोटो शेयर की है, उसमें मैदान पर कवर्स पड़े हुए हैं और बारिश होती नजर आ रही है। मैच के लिए एक रिजर्व डे रखा गया है, लेकिन अभी तक एक से ज्यादा दिन का खेल बारिश और खराब रौशनी से प्रभावित हो चुका है। मैच की बात करें तो टीम इंडिया पहली पारी में 217 रनों पर सिमट गई। जिसमें काइल जेमीसन ने सबसे ज्यादा पांच विकेट झटके। भारत की ओर से पहली पारी में अजिंक्य रहाणे ने 49 और विराट कोहली ने 44 रनों की पारी खेली।



रोमांचक मोड़ पर पहुंचा दूसरा मैच, दक्षिण अफ्रीका ने वेस्टइंडीज को दिया 324 रनों का लक्ष्य
जवाब में न्यूजीलैंड पहली पारी में दो विकेट पर 101 रन बना चुका है। आर अश्विन और ईशांत शर्मा ने एक-एक विकेट लिए हैं। डेवन कॉनवे 54 और टॉम लैथम 30 रन बनाकर आउट हुए। कप्तान केन विलियमसन 12 रन बनाकर खेल रहे हैं, जबकि रोस टेलर बिना खाता खोले क्रीज पर मौजूद हैं। न्यूजीलैंड अभी भी 116 रन पीछे है, जबकि उसके खाते में आठ विकेट बचे हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta