खेल

श्रेयस अय्यर के साथ फुटबॉल खेलते दिखे धोनी, फोटो वायरल

Mahima Marko
27 July 2021 9:45 AM GMT
श्रेयस अय्यर के साथ फुटबॉल खेलते दिखे धोनी, फोटो वायरल
x
भारत के लिमिटेड ओवरों के स्पेशलिस्ट बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को लेकर हाल में ऐसी खबरें आई थी

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारत के लिमिटेड ओवरों के स्पेशलिस्ट बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को लेकर हाल में ऐसी खबरें आई थी कि उन्हें अभी क्रिकेट में वापसी में और समय लगेगा, क्योंकि इस समय वे कंधे की सर्जरी से पूरी तरह उबरे नहीं है। अय्यर को रॉयल लंदन कप में लंकाशायर के साथ मैच से क्रिकेट में वापसी करना था, लेकिन सर्जरी से पूरी तरह से उबरने में नाकाम रहने पर उन्हें इससे हटने के लिए मजबूर होना पड़ा। हालांकि अब उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी फोटो पोस्ट की है, जिससे फैन्स भी सोच में पड़ गए हैं कि क्या वे सच में पूरी तरह से नहीं उबरे हैं। अय्यर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ फुटबॉल खेलते नजर आए हैं, जिसकी कुछ तीस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

फोटो में अय्यर मुंबई के बांद्रा में ऑल स्टार्स फुटबॉल प्रैक्टिस मैच में भाग लेते नजर आए। उन्होंने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। अय्यर ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ' बॉलिन विद दिज बॉलर्स' तस्वीर में, अय्यर गेंद को लेकर आगे दौड़ रहे हैं जबकि धोनी और अभिनेता करण वाही उन्हें पीछे से देख रहे हैं। अगली दो तस्वीरों में अय्यर को गेंद से खेलते हुए देखा जा सकता है।


अय्यर को धोनी के साथ फुटबॉल खेलते देख फैन्स भी हैरत में पड़ गए और उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि धोनी और अय्यर एक साथ फुटबॉल खेल रहे हैं। फैन्स अब कमेंट करके पूछे रहे हैं कि क्या वह धोनी है जो आपके साथ है। यूजर्स ' माही, माही' भी लिख रहे हैं।

धोनी और अय्यर अब सितंबर में क्रिकेट में वापसी करेंगे जब वे आईपीएल में अपनी-अपनी टीमों के लिए खेलने उतरेंगे। आईपीएल 2021 के दूसरे फेज की शुरुआत 19 सितंबर से यूएई में होनी है, जिसमें पहले मैच में डिफेंडिंग चैम्पियन मुंबई इंडियंस का सामना तीन बार की चैम्पियन धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स से होगी। दूसरे फेज में 31 मैच खेले जाएंगे। ​अय्यर आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta