खेल

धाकड़ ऑलराउंडर आंद्रे रसेल दर्द से चिल्लाए, सिर पर लगी गेंद, मैदान से स्ट्रेचर पर गए, वीडियो

jantaserishta.com
12 Jun 2021 8:21 AM GMT
धाकड़ ऑलराउंडर आंद्रे रसेल दर्द से चिल्लाए, सिर पर लगी गेंद, मैदान से स्ट्रेचर पर गए, वीडियो
x

वेस्टइंडीज के धाकड़ ऑलराउंडर आंद्रे रसेल पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में खेलते हुए घायल हो गए. रसेल शुक्रवार को PSL-2021 में अपना पहला मैच खेल रहे थे. क्वेटा ग्लेडिएटर्स के बल्लेबाज रसेल को इस्लामाबाद यूनाइटेड के गेंदबाज मोहम्मद मूसा की गेंद सिर पर लगी.

सिर पर गेंद लगने से रसेल कन्कशन के शिकार हो गए. ये हादसा क्वेटा के पारी के 14वें ओवर में हुआ. रसेल ने मूसा के इस ओवर में लगातार दो छक्के लगाए. लेकिन वह मूसा की अगली गेंद, जो बाउंसर थी उसे पढ़ नहीं पाए. गेंद उनके हेलमेट पर लगी. सिर पर गेंद लगते ही फिजियो रसेल को चैक करने मैदान पर आए.
रसेल ने इसके बाद बल्लेबाजी जारी रखी. लेकिन अगली ही गेंद पर आउट हो गए. रसेल 6 गेंदों में 13 रन बनाकर पवेलियन लौटे. 34 वर्षीय रसेल स्ट्रेचर से मैदान के बाहर ले जाए गए. उन्हें बाद में अस्पताल ले जाया गया.


रसेल फील्डिंग के दौरान भी मैदान पर नहीं उतरे. उनकी जगह नसीम शाह ने ली. नसीम को रसेल की जगह लिए जाने का फैसला इस्लामाबाद टीम को पसंद नहीं आया. कप्तान शादाब खान ने अपनी टीम की बैटिंग शुरू होने से पहले अंपायर अलीम दार से बात भी की.
बता दें कि लाइक-टू-लाइक रिप्लेसमेंट का फैसला मैच रेफरी करता है. शाह को इस वजह से मैदान पर उतारा गया कि क्योंकि रसेल चार ओवर गेंदबाजी नहीं कर सकते थे.
मैच की बात करें तो रसेल की टीम क्वेटा ग्लेडिएटर्स को करारी हार का सामना करना पड़ा. क्वेटा ग्लेडिएटर्स ने पहले बैटिंग करते हुए 133 रन बनाए. इस्लामाबाद ने 134 रनों के लक्ष्य को 10 ओवर में ही हासिल कर लिया. कोलिन मनरो के ताबड़तोड़ 90 रनों की पारी खेली.
क्वेटा ग्लेडिएटर्स का अगला मैच शनिवार, 12 जून को पेशावर जाल्मी के खिलाफ है और रसेल के खेलने पर सस्पेंस है. क्वेटा के पास विदेशी खिलाड़ियों के रूप में कैमरन डेलपोर्ट और जहीर खान विकल्प हैं. टीम रसेल की जगह इन दोनों में से किसी एक को मौका दे सकती है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta