खेल

DFW फुटबॉल: लगातार खेलों में कुछ दिलचस्प मोड़ आने के बाद भी जारी

Sandhya Yadav
23 Oct 2020 3:09 PM GMT
DFW फुटबॉल: लगातार खेलों में कुछ दिलचस्प मोड़ आने के बाद भी जारी
x
सप्ताह 9 / सप्ताह 5 गुरुवार के खेलों में कुछ दिलचस्प मोड़ आने के बाद भी जारी है,

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | सप्ताह 9 / सप्ताह 5 गुरुवार के खेलों में कुछ दिलचस्प मोड़ आने के बाद भी जारी है, जिसमें मैकिननी बॉयड ने डेंटन ब्रैसवेल पर जोर दिया, प्लानो वेस्ट ने लुईसविले पर वापसी की और गारलैंड पर एक बड़े मैच के साथ संतुलन बहाल किया।

आइए Metroplex के पार शुक्रवार की रात के लिए पेचीदा खेलों की जाँच करें, जिसमें कोचों की कुछ अंदरूनी जानकारी भी शामिल है।

आर्लिंगटन बोवी (3-0) बनाम आर्लिंगटन लामर (1-2)

टी के 8-6 ए के जिला सलामी बल्लेबाज बोवी के साथ 3-0 से एक मजबूत शुरुआत करने के बाद इस साल दक्षिण ग्रैंड प्रेयरी पर एक बड़ी जीत के बाद, जबकि अर्लिंग्टन लैमर ने 2020 के सीजन की शुरुआत करने के लिए थोड़ा सा प्रयास किया है। पिछले साल, लैमर ने यह जिला मैचअप 32-17 से जीता। बॉवी ने इस साल केवल एक बार 30 से अधिक अंक हासिल किए हैं जबकि लैमर ने दोनों गेम गंवाए हैं जब उसे 28 या अधिक अंक हासिल करने थे।

अर्लिंग्टन लैमर के मुख्य कोच लाबान डेले ने कहा: "हमें खेल के तीनों चरणों में अपने व्यक्तिगत कार्य के निष्पादन पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है।"

डलास कार्टर (3-0) बनाम विल्मर-हचिंस (2-0)

यह इन दो DISD स्कूलों के बीच प्रतिद्वंद्विता का मिलान है। पिछले साल, यह गेम 19-13 में विल्मर-हचिन्स के साथ ओवरटाइम में चला गया, और इसकी अंतिम छह बैठकों में 1-5 है। कार्टर ने अपने तीन मैचों में 21 से अधिक अंक की अनुमति नहीं दी है, जबकि विल्मर-हचिंस 28.5 अंक एक खेल से औसत है। इस एक के विजेता के पास 8-4A डिवीजन I जिले का नेतृत्व होगा।

डलास कार्टर के मुख्य कोच स्पेंसर गिल्बर्ट ने कहा: "हमारे पास पाने के लिए मानसिक बाधा है। हमें आक्रामक रूप से शानदार शुरुआत करने और आगे से खेलने की जरूरत है।"

विल्मर-हचिंस के मुख्य कोच एल्जी बार्नेट ने कहा: "हमें अपनी दौड़ती हुई पीठों और रिसीवरों से बेहतर आक्रामक उत्पादन प्राप्त करने पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है। हमारा आक्रामक समय बंद है, और यह तेजी से शुरुआत करने के लिए उतरने की हमारी क्षमता में बाधा डालता है।"

Colleyville विरासत (1-0) बनाम रिचलैंड (3-0)

कॉललेविल हेरिटेज ने (26 सितंबर) खेला है, जबकि रिचलैंड पिछले हफ्ते टिम्बर क्रीक पर 11 अंकों की जीत के बाद एक गर्म शुरुआत करने के लिए बंद है और खेल के औसत 44.67 अंक है। पिछली बार जब ये दोनों मिले थे, तो हेरिटेज ने 37-15 जीते थे जब दोनों टीमें 8-5 ए डीआईआई में थीं। कुल मिलाकर, कम से कम 2004 सीज़न के बाद से हेरिटेज रिचलैंड से नहीं हारा है (सबसे पहले मैक्सप्रेप्स समय पर वापस चला जाता है)। न तो कोच ने टिप्पणी के लिए अनुरोध करने का जवाब दिया।

रॉकवॉल-हीथ (3-1) बनाम # 23 रॉकवॉल (3-1)

रॉकवेल पिछले हफ्ते हाइलैंड पार्क के खिलाफ एक नशे में आ रहा है, जबकि हीथ ने मैकिन्नी नॉर्थ को जला दिया। रॉकवॉल ने इन दोनों के बीच आखिरी दो बैठकें जीतीं क्योंकि 2017 में हीथ ने 28-27 से जीत हासिल की। ​​यह दोनों टीमों के लिए 10-6A का खेल है और अंक आज रात प्रीमियम हो सकते हैं क्योंकि दोनों टीमें मैदान में उतरना और स्कोर करना पसंद करती हैं। जल्दी और अक्सर।

रॉकवाल-हीथ के मुख्य कोच माइक स्प्रेडलिन ने कहा: "हमें हर दिन बेहतर होने पर ध्यान केंद्रित रहने की जरूरत है। विवरणों पर ध्यान दें, और आक्रामक बने रहना इस सप्ताह हमारे लिए महत्वपूर्ण है।"

रॉकवॉल के मुख्य कोच ट्रे ब्रूक्स ने कहा: "शुक्रवार की रात यह हमारे लिए निष्पादन के बारे में है। अगर हम वहां से बाहर निकलते हैं और योजना को अंजाम देते हैं, तो हमें लगता है कि हमारे पास जीतने का एक शानदार मौका है।"

मार्कस (3-0) बनाम फ्लावर माउंड (2-1)

6-6 ए जिला सलामी बल्लेबाज माउंड की लड़ाई है क्योंकि मार्कस ने पिछले साल की बैठक 2018 में फ्लॉवर माउंड के बाद जीती थी। इस साल जिला व्यापक रूप से खुला रह सकता है क्योंकि प्लानो वेस्ट टॉप पर लेविसविले से शीर्ष पर है, इसलिए जिला खेल में एक मजबूत शुरुआत के लिए उतरना होगा दोनों टीमों के लिए जरूरी। मार्कस ने इस साल तीन अलग-अलग तरीकों से जीत हासिल की है - शूटआउट, लो-स्कोरिंग और प्रभावी - जबकि फ्लावर माउंड ने बोर्ड पर लगातार अंक हासिल करने के लिए संघर्ष किया है।

मार्कस के मुख्य कोच केविन एटकिंसन ने कहा: "हमारा मुख्य ध्यान खुद को हरा नहीं है ... दूसरे शब्दों में ... ऐसी गलतियां न करें जो हमारे अच्छे खेलने के अवसरों को नुकसान पहुंचाए।"

फ्लावर माउंड के कोच ब्रायन बेसिल ने कहा: "हमें अपने रन गेम को अपराध पर स्थापित करना होगा, टर्नओवर मार्जिन जीतना होगा और अपनी बड़ी खेल क्षमता को दूर करना होगा।"

PICKIN 'SZN

मैं गीर, ईटन और मिडलोथियन को लेने में कल 3-0 था। यहां बाकी के वीक 9 / वीक 5 पिक्स के लिए रिफ्रेशर है।

लेक डलास पर फ्रिस्को लिबर्टी

बर्ल्सन के ऊपर टिम्बर्व्यू

ग्रैंड प्रेयरी पर अर्लिंग्टन

बॉयड पर टूट गया

आर्लिंगटन बॉवी के ऊपर अर्लिंग्टन लैमर

रिचलैंड पर Colleyville विरासत

फ्लॉवर माउंड पर मार्कस

रिचर्डसन पीयर्स पर जेसुइट

रॉकवाल-रॉकथ-हीथ

एफडब्ल्यू नॉर्थ साइड एफडब्ल्यू साउथ हिल्स पर

हैलट पर वेदरफोर्ड

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it