खेल

इस सीज़न की सबसे मज़बूत टीम दिख रही दिल्ली कैपिटल्स...मैच में बतौर उतरेगी फेवरेट...जानें पिच रिपोर्ट और मैच प्रेडिक्शन

Gulabi
9 Oct 2020 2:44 AM GMT
इस सीज़न की सबसे मज़बूत टीम दिख रही दिल्ली कैपिटल्स...मैच में बतौर  उतरेगी फेवरेट...जानें पिच रिपोर्ट और मैच प्रेडिक्शन
x
आईपीएल 2020 का 23वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा
जनता से रिश्ता वेबडेस्क। IPL 2020 RR vs DC, Match Preview: आईपीएल 2020 का 23वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा. इस सीज़न में अब तक दिल्ली ने जहां पांच मैचों में से चार मैच जीते हैं. वहीं राजस्थान को पांच मैचों में सिर्फ दो जीत मिली हैं. ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स इस मैच में बतौर फेवरेट उतरेगी. वहीं लगातार तीन मैच हारने वाली राजस्थान रॉयल्स पर अच्छा प्रदर्शन करने का दबाव रहेगा.

राजस्थान रॉयल्स के लिए ऑवराउंडर बेन स्टोक्स इस मैच में भी उपलब्ध नहीं रहेंगे. हालांकि, इसके बाद अगले मैच में उनके वापसी करने की उम्मीद है. वहीं दिल्ली कैपिटल्स के लिए भी अजिंक्य रहाणे को अभी बेंच पर ही बैठना पड़ेगा. राजस्थान की तुलना में दिल्ली की टीम ज्यादा संतुलित दिख रही है.

Weather Report- कैसा रहेगा मौसम

शारजांह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मुकाबले में मौसम बिल्कुल साफ रहेगा. हालांकि, खिलाड़ियों को यहां भी भीषण गर्मी का सामना करना पड़ेगा. यह मैदान काफी छोटा है. ऐसे में यहां टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाज़ी का फैसला कर सकती है.

Pitch Report- पिच रिपोर्ट

अबु धाबी के शेख जायद इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम की तुलना में शारजांह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम बिल्कुल अलग है. यह साइज़ के हिसाब से काफी छोटा ग्राउंड है. ऐसे में यहां दिल्ली और राजस्थान के बीच मैच में छक्कों की बारिश देखने को मिल सकती है.

मैच प्रेडिक्शन

हमारा मैच प्रेडिक्शन मीटर कहता है कि इस मैच में राजस्थान रॉयल्स को जीत मिलेगी. हालांकि, मैच के क्लोज़ रहने की पूरी संभावना है.

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन- जोस बटलर (विकेटकीपर), यशस्वी जायसवाल, स्टीवन स्मिथ (कप्तान), संजू सैमसन, महिपाल लोमरोर, राहुल तेवतिया, जोफ्रा आर्चर, टॉम कर्रन, श्रेयस गोपाल, अंकित राजपूत और कार्तिक त्यागी.

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन- पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिमरन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, हर्षल पटेल, कगीसो रबाडा और एनरिक नॉर्टजे.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it