खेल

दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल के लिए एम सिद्धार्थ की जगह कुलवंत को टीम में किया शामिल

Bharti
15 Sep 2021 3:28 PM GMT
दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल के लिए एम सिद्धार्थ की जगह कुलवंत को टीम में किया शामिल
x
दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे फेज से पहले दो दिन के अंदर दूसरे खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल किया है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे फेज से पहले दो दिन के अंदर दूसरे खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल किया है। फ्रेंचाइजी ने एम सिद्धार्थ की जगह कुलवंत खेजरोलिया को अपनी टीम के साथ जोड़ा है। दिल्ली कैपिटल्स ने बुधवार शाम को सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। तमिलनाडु के बाएं हाथ के ऑर्थोडॉक्स स्पिनर सिद्धार्थ प्रैक्टिस सेशन के दौरान चोटिल हो गए थे और फिर वह पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए। दिल्ली कैपिटल्स ने कहा, 'बायें हाथ के स्पिनर मनिमारन सिद्धार्थ चोटिल होने के कारण आईपीएल 2021 में नहीं खेल पाएंगे। यह 23 वर्षीय खिलाड़ी दुबई में अभ्यास के दौरान चोटिल हो गया था। बायें हाथ के तेज गेंदबाज खेजरोलिया नेट गेंदबाज के रूप में दिल्ली कैपिटल्स के बायो बबल का हिस्सा हैं और उन्हें अब मुख्य टीम में शामिल कर दिया गया है। सिद्धार्थ ने आईपीएल में शामिल होने से पहले 2019 में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन किया था। उन्हें शुरू में कोलकाता नाइट राइडर्स ने चुना गया था, लेकिन 2021 की नीलामी में दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें 20 लाख रुपये की बेस प्राइस में खरीदा था।

दिल्ली कैपिटल्स ने इससे पहले, इंग्लैंड के तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स की जगह ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज बेन ड्वारशुइस को अपनी टीम में शामिल किया था। टीम ने हाल में एक बयान में कहा था कि उसने लीग के 14वें सीजन के दूसरे लेग के लिए इंग्लैंड के ऑलराउंडर वोक्स की जगह ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज बेन ड्वारशुइस को अपनी टीम के साथ जोड़ा है। दूसरे लेग की शुरुआत 19 सितंबर से होनी है और दिल्ली कैपिटल्स को अपना अगला मुकाबला 22 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है।
27 साल के बेन ने बिग बैश लीग (बीबीएल) में सिडनी सिक्सर्स की ओर से खेलते हैं। उन्होंने बीबीएल में अबतक 69 मैचों में 85 विकेट चटकाए हैं और वह टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में छठे नंबर पर हैं। बेन अब जल्द ही यूएई में बायो बबल में दिल्ली कैपिटल्स टीम के साथ जुड़ेंगे। दिल्ली कैपिटल्स की टीम आईपीएल 2021 में प्वाइंटस टेबल में अबतक आठ मैचों में 6 जीत के साथ 12 अंक लेकर टॉप पर है।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it