खेल

बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच से बाहर हुए डेविड वार्नर , जानें क्यों ?

Bharti sahu
23 Dec 2020 8:50 AM GMT
बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच से बाहर हुए डेविड वार्नर , जानें क्यों ?
x
ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के धाकड़ ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर भारत के खिलाफ मेलबर्न में खेले जाने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के धाकड़ ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर भारत के खिलाफ मेलबर्न में खेले जाने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। वार्नर भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में लगे चोट से अबतक नहीं उबर पाए हैं जिसके कारण वह टी-20 सीरीज में भी नहीं खेल पाए थे। इससे पहले उम्मीद जताई जा रही थी कि वह दूसरे टेस्ट मैच में मैदान पर उरेंगे वार्नर के अलावा सीन एबट भी पूरी तरह से फिट नहीं हो पाए हैं। एबट को भारत के खिलाफ प्रैक्टिस मैच के दौरान काफ इंजुरी हुई थी। ऑस्ट्रेलियाई टीम के यह दोनों खिलाड़ियों के लिए उम्मीद की जा रही है कि सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में वह मैदान पर उतरेंगे।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का तीसरा मुकाबला सिडनी में खेला जाना है। यह दोनों खिलाड़ी सिडनी के बाहरी हिस्से में बायो सोर्स हब में रहकर अपने चोट उबर रहे हैं वहीं भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 26 दिसंबर से खेला जाएगा। इसके अलावा क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने वार्नर और एबॉट की जगह किसी अन्य खिलाड़ी को टीम में शामिल नहीं किया है आपको बता दें कि मेजबान ऑस्ट्रेलियाई टीम सीरीज के पहले मुकाबले को जीतकर 1-0 से आगे चल रही है। पहला टेस्ट एडिलेड में खेला गया था। दोनों टीमों के बीच यह मैच पिंक बॉल से डे नाइट प्रारूप में था ऐसे में पहले टेस्ट मैच में करारी हार झेल चुकी टीम इंडिया की कोशिश होगी कि वह मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया को हराकर सीरीज में दमदार वापसी करें।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta