खेल

डेविड वार्नर बने डे-नाइट टेस्ट में नवर्स 90S का शिकार होने वाले पहले आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज

Gulabi
16 Dec 2021 12:59 PM GMT
डेविड वार्नर बने डे-नाइट टेस्ट में नवर्स 90S का शिकार होने वाले पहले आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज
x
डेविड वार्नर की खबर
आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच एडिलेड ओवल में खेला जा रहा है। इस टेस्ट सीरीज में फिलहाल इंग्लैंड की टीम 1-0 से आगे है। दूसरे मैच की बात करें तो खेल के पहले दिन आस्ट्रेलिया की टीम ने 2 विकेट के नुकसान पर 221 रन का स्कोर बनाया और टीम को इस स्कोर तक पहुंचान में ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर ने भी बड़ी भूमिका निभाई। खेल के पहले दिन डेविड वार्नर सिर्फ 5 रन से अपने 25वें टेस्ट शतक से चूक गए और 95 रन के स्कोर पर अपना विकेट गंवा बैठे। उन्होंने 167 गेंदों का सामना करते हुए 11 चौकों की मदद से ये पारी खेली।
नवर्स नाइनटीज का शिकार बने डेविड वार्नर
डेविड वार्नर ने एडिलेड टेस्ट मैच की पहली पारी में 95 रन बनाए और बेन स्टोक्स की गेंद पर स्टुअर्ट ब्राड ने उनका कैच लपक लिया। डेविड वार्नर ने इस मैच में दूसरे विकेट के लिए मार्नस लाबूशाने के साथ मिलकर 172 रन की शानदार शतकीय साझेदारी की और टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया। 95 रन पर आउट होने के बाद डेविड वार्नर डे-नाइट टेस्ट मैच में आस्ट्रेलिया की तरफ से नर्वस नाइनटीज का शिकार होने वाले पहले ओपनर बल्लेबाज बने। इससे पहले कंगारू टीम की तरफ से डे-नाइट टेस्ट मैच में कोई भी बल्लेबाज नर्वस नाइनटीज का शिकार नहीं हुआ था।
डे-नाइट टेस्ट मैच में सबसे पहले नर्वस नाइटीज का शिकार होने वाले बल्लेबाज पाकिस्तान के सामी असलम थे जो साल 2016 में वेस्टइंडीज के खिलाफ 90 रन पर आउट हो गए थे। इसके बाद पाकिस्तान के ही बाबर आजम डे-नाइट टेस्ट मैच में नर्वस नाइनटीज का शिकार होने वाले दूसरे बल्लेबाज बने थे जो साल 2019 में आस्ट्रेलिया के खिलाफ 97 रन पर आउट हो गए थे और इसके बाद डेविड वार्नर के साथ ऐसा हुआ और वो इस तरह से नाइनटीज पर आउट होने वाले तीसरे बल्लेबाज बने।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta