खेल

CSK vs SRH: MS Dhoni ने आते ही सुधारी Ravindra Jadeja की गलती! इस प्लेयर की कराई एंट्री

Tulsi Rao
1 May 2022 5:28 PM GMT
CSK vs SRH: MS Dhoni ने आते ही सुधारी Ravindra Jadeja की गलती! इस प्लेयर की कराई एंट्री
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। CSK vs SRH Devon Conway Opening: IPL 2022 के 46वें मैच में इस समय चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच मुकाबला हो रहा है. कप्तान के तौर पर लौटे महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने इस मैच में बड़े फैसले लिए हैं. उन्होंने टीम पर बोझ बने प्लेयर्स को बाहर का रास्ता दिखा दिया और टीम में एक विस्फोटक बल्लेबाज की एंट्री कराई है.

इस प्लेयर की कराई एंट्री
सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम में दो बड़े बदलाव किए हैं. उन्होंने शिवम दुबे और ड्वेन ब्रॉवो के बाहर का रास्ता दिखाया है. वहीं, दुबे की जगह डेवोन कॉन्वे और ब्रॉवो की जगह सिमरजीत सिंह को शामिल किया गया है. डेवोन कॉनवे (Devon Conway) ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को साथ ओपनिंग की शुरुआत करेंगे.
IPL में खेला सिर्फ एक मैच
न्यूजीलैंड के स्टार बल्लेबाज डेवोन कॉनवे (Devon Conway) ने आईपीएल में अपना डेब्यू केकेआर के खिलाफ मौजूदा सीजन में किया था. उन्होंने उस मैच में सिर्फ 3 रन बनाए थे. इसके बाद रवींद्र जडेडा ने उन्हें टीम से बाहर कर दिया था. अब धोनी ने कप्तान के तौर पर वापस आते ही डेवोन कॉनवे को प्लेइंग इलेवन में जगह दी है. कॉनवे टीम को बेहतरीन शुरुआत दिला सकते हैं. चेन्नई ने मेगा ऑक्शन में उन्हें 1 करोड़ रुपये की बेस प्राइस में खरीदा था.
बनेंगे धोनी के बड़े हथियार
महेंद्र सिंह धोनी हमेशा (MS Dhoni) ही प्लेयर्स पर भरोसा करने के लिए फेमस हैं. वह हमेशा से ही अनुभवी खिलाड़ियों पर दांव लगाते हैं. डेवोन कॉनवे (Devon Conway) ने न्यूजीलैंड की तरफ से 20 टी20 मैचों में 602 रन बनाए हैं, जिसमें 99 रनों की पारी भी शामिल हैं. वहीं, टी20 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड (New Zealand) को फाइनल में ले जाने में उनका अहम योगदान रहा है. टेस्ट मैचों में उन्होंने अपनी काबिलियत साबित की है. ऐसे में ये प्लेयर धोनी की कप्तानी में और भी ज्यादा निखर सकता है. कॉनवे विकेट के बीच बहुत ही शानदार दौड़ लगाते हैं. उनकी क्लासिक बल्लेबाजी के सभी दीवाने हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta