खेल

CSK vs RR LIVE : चेन्नई और राजस्थान के बीच मुकाबला

Bharti
19 Oct 2020 9:37 AM GMT
CSK vs RR LIVE : चेन्नई और राजस्थान के बीच मुकाबला
x
समान स्थिति का सामना कर रहीं चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और राजस्थान रॉयल्स इंडियन प्रीमियर लीग मुकाबले में जब सोमवार को आमने-सामने होंगी तो दोनों टीमों को पता होगा कि इस मैच में हार उनकी प्लेऑफ में जगह बनाने की रही सही उम्मीद भी तोड़ सकती है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | समान स्थिति का सामना कर रहीं चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और राजस्थान रॉयल्स इंडियन प्रीमियर लीग मुकाबले में जब सोमवार को आमने-सामने होंगी तो दोनों टीमों को पता होगा कि इस मैच में हार उनकी प्लेऑफ में जगह बनाने की रही सही उम्मीद भी तोड़ सकती है।

सुपर किंग्स और रॉयल्स दोनों मौजूदा सत्र में अब तक उम्मीदों पर खरा उतरने में नाकाम रही हैं और आठ टीमों की अंक तालिका में क्रमश: छठे और सातवें स्थान पर चल रही हैं। दोनों ही टीमों के नौ मैचों में छह अंक हैं, लेकिन सुपर किंग्स बेहतर नेट रन रेट के कारण छठे स्थान पर है। दोनों ही टीमों को अब पांच-पांच मैच और खेलने हैं और ऐसे में दोनों ही टीमों की राह आसान नहीं होने वाली क्योंकि उन्हें पता है कि यहां से वे एक और हार झेलने की स्थिति में नहीं हैं।

दोनों ही टीमों ने शनिवार को अपने पिछले मुकाबले गंवाए हैं। महेंद्र सिंह धौनी की अगुआई वाली सुपर किंग्स को शीर्ष पर चल रहे दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पांच विकेट से हार झेलनी पड़ी, जबकि रॉयल्स को आरसीबी ने हराया। सुपर किंग्स को इस मैच के दौरान बड़ा झटका लगा जब उसके स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ग्रोइन की चोट के कारण कम से कम कुछ दिन के लिए प्रतियोगिता से बाहर हो गए।

रॉयल्स की स्थिति भी काफी खराब है। टीम के लिए हालांकि कप्तान स्टीव स्मिथ की फॉर्म में वापसी अच्छी खबर है जिन्होंने शनिवार को 57 रन की पारी खेली। टीम से देर से जुड़ने वाले स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स अब तक उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं, जबकि जोस बटलर की बल्लेबाजी में निरंतरता की कमी है। संजू सैमसन अपनी शुरुआती फॉर्म को दोहराने में नाकाम रहे हैं, जबकि ऐसा लगता है कि रॉबिन उथप्पा ने फॉर्म हासिल कर ली है। जोफ्रा आर्चर की अगुआई वाला टीम का गेंदबाजी आक्रमण हालांकि आरसीबी के खिलाफ साधारण लगा था।

टीमें :

चेन्नई सुपर किंग्स : महेंद्र सिंह धौनी (कप्तान), मुरली विजय, अंबाती रायुडू, फाफ डुप्लेसिस, शेन वॉटसन, केदार जाधव, ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, लुंगी नगिदी, दीपक चाहर, पीयूष चावला, इमरान ताहिर, मिशेल सेंटनर, जोश हेजलवुड, शार्दुल ठाकुर, सैम कुर्रन, एन जगदीशन, केएम आसिफ, मोनू कुमार, आर साई किशोर, रुतुराज गायकवाड़ और कर्ण शर्मा।

राजस्थान रॉयल्स : स्टीव स्मिथ (कप्तान), जोस बटलर, बेन स्टोक्स, संजू सैमसन, एंड्रयू टाई, काíतक त्यागी, अंकित राजपूत, श्रेयस गोपाल, राहुल तेवतिया, जयदेव उनादकट, मयंक मार्कंडेय, महिपाल लोमरोर, ओशाने थॉमस, रियान पराग, यशस्वी जायसवाल, अनुज रावत, आकाश सिंह, डेविड मिलर, मनन वोहरा, शशांक सिंह, वरुण आरोन, टॉम कुर्रन, रॉबिन उथप्पा, अनिरुद्ध जोशी और जोफ्रा आर्चर।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it