खेल

CSK vs KKR LIVE : चेन्नई ने जीता टॉस, चुनी पहले गेंदबाजी

Bharti sahu
29 Oct 2020 2:06 PM GMT
CSK vs KKR LIVE : चेन्नई ने जीता टॉस,  चुनी पहले गेंदबाजी
x
चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाईट राईडर्स के बीच आईपीएल का 49वां मैच दुबई इंटरनेशल स्टेडियम में खेला जा रहा है। चेन्नई की टीम ने टॉस जीत लिया है और पहले गेंदबाजी का फैसला किया है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाईट राईडर्स के बीच आईपीएल का 49वां मैच दुबई इंटरनेशल स्टेडियम में खेला जा रहा है। चेन्नई की टीम ने टॉस जीत लिया है और पहले गेंदबाजी का फैसला किया है।

पिच और वैदर रिपोर्ट

दुबई की पिच पर अधिक मैच खेले जाने के कारण पिच का स्वभाव धीमा हो गया और बल्लेबाजों को रन बनाने के लिए मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। दुबई के मौसम का अधिकतम तापमान 34 डिग्री रहेगा।

हेड टू हेड

दोनों ही टीमों का आईपीएल में 21 बार सामना हुआ है। जिसमें चेन्नई की टीम का पलड़ा कोलकाता की टीम पर हावी रहा है। चेन्नई ने 13 और कोलकाता ने 8 बार जीत एक दूसरे के खिलाफ जीत दर्ज की है।

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

चेन्नई सुपर किंग्स : रुतुराज गायकवाड़, शेन वॉटसन, अंबाती रायडू, एमएस धोनी (C / wk), एन जगदीसन, सैम कुरेन, रवींद्र जडेजा, मिशेल सेंटनर, कर्ण शर्मा, दीपक चाहर, लुंगी नगिडी।

कोलकाता नाईट राईडर्स : शुभमन गिल, नितीश राणा, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक (w), इयोन मोर्गन (c), सुनील नारायण, रिंकू सिंह, पैट कमिंस, लॉकी फर्ग्यूसन, कमल नागरकोटी, वरुण चक्रवर्ती।

Bharti sahu

Bharti sahu

    Next Story