खेल

CSK vs KKR: जीत के बाद धोनी ने कहा -ऋतुराज ने दिखाया कि वह प्रतिभाशाली है

Bharti sahu
30 Oct 2020 7:12 AM GMT
CSK vs KKR: जीत के बाद धोनी ने कहा -ऋतुराज ने दिखाया कि वह प्रतिभाशाली है
x
चेन्नई सुपरकिंग्स ने गुरुवार को आईपीएल 2020 के 49वें मुकाबले में कोलकाता को छह विकेट से करारी शिकस्त दी। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने निर्धारित ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाए। इसके जवाब में चेन्नई सुपरकिंग्स ने चार विकेट खोकर 178 रन बनाकर मैच जीत लिया।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | चेन्नई सुपरकिंग्स ने गुरुवार को आईपीएल 2020 के 49वें मुकाबले में कोलकाता को छह विकेट से करारी शिकस्त दी। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने निर्धारित ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाए। इसके जवाब में चेन्नई सुपरकिंग्स ने चार विकेट खोकर 178 रन बनाकर मैच जीत लिया।

वही चेन्नई के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने शानदार पारी खेली। उन्होंने 53 गेंदों में छह चौके और दो छक्के की मदद से 72 रन की शानदार पारी खेली। गायकवाड़ ने 37 गेंदों में अपनी फिफ्टी पूरी की। धोनी ने कहा कि ऋतुराज ने दिखाया है कि वह प्रतिभाशाली है। वह यहाँ आने के बाद कोविड संक्रमित हो गए और इसके बाद हमें उन पर ध्यान देने का समय नहीं मिला। वह प्रतिभाशाली युवाओं में से एक है।

जब हमने उसे पहला गेम खेलने को दिया, तो वह स्टेप आउट करके आउट हो गए लेकिन एक गेंद कभी पर्याप्त नहीं होती। धोनी ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि यह बहुत ही रोमांचक है कि कैसे उसने (ऋतुराज) अपने अवसरों को पकड़ा है। टूर्नामेंट में प्रासंगिक होना बहुत जरूरी है। हमारे लिए भी इस मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ देना बहुत महत्वपूर्ण था।

Next Story