खेल

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने बताया कि वह लियोनेल मेसी के इंटर मियामी मूव के बाद प्रासंगिक बने रहने की कोशिश कर रहे

Kunti Dhruw
18 July 2023 5:17 PM GMT
क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने बताया कि वह लियोनेल मेसी के इंटर मियामी मूव के बाद प्रासंगिक बने रहने की कोशिश कर रहे
x
एक साहसिक दावे के बाद जिसमें उन्होंने मेजर लीग सॉकर की तुलना में सऊदी प्रो लीग को बेहतर रोशनी में रखा, क्रिस्टियानो रोनाल्डो द्वारा की गई टिप्पणियों पर एक पूर्व-एमएलएस स्टार की प्रतिक्रिया आई है। फीफा विश्व कप 2022 के बाद सऊदी अरब में सनसनीखेज कदम उठाने वाले सीआर7 अब अल-नासर के लिए गोल कर रहे हैं। मध्य पूर्व में एक सीज़न सफलतापूर्वक ख़त्म करने के बाद, ऐसे दावे हैं कि पुर्तगाली सुपरस्टार यूरोप वापस आएंगे। हालाँकि, न केवल 5 बार के बालोन डी'ओर विजेता ने यूरोप जाने से इनकार किया, बल्कि यह भी कहा कि वह अभी जहां हैं, उससे काफी संतुष्ट हैं।
क्रिस्टिनो रोनाल्डो ने एमएलएस के बारे में साहसिक बयान दिया
क्रिस्टियानो रोनाल्डो हमेशा सुर्खियों में रहते हैं, या तो अपने मैदान पर खेल के कारण या फुटबॉल में अन्य मामलों के बारे में उनका क्या कहना है। इस बार उन्होंने ज़ोर देकर कहा कि सऊदी प्रो लीग अगले 12 महीनों में यूरोप की कुछ प्रतिष्ठित लीगों पर कब्ज़ा कर लेगी और यह भी बता दिया कि उनके अनुसार सऊदी लीग एमएलएस से बेहतर है।
पूर्व एमएलएस स्टार माइक लाहौड ने रोनाल्डो पर निशाना साधा
टिप्पणियाँ पूर्व माइक लाहौद को अच्छी नहीं लगीं, जिन्होंने अपने खेल के दिनों में चिवास यूएसए, फिलाडेल्फिया यूनियन और एफसी सिनसिनाटी का प्रतिनिधित्व किया था। लाहौड के अनुसार, रोनाल्डो लियोनेल मेस्सी के एमएलएस इंटर मियामी में जाने से प्रभावित हैं।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story