खेल

क्रिकेटर शिखर धवन ने बजाई बांसुरी, वीडियो में देखें कूल अंदाज

jantaserishta.com
15 July 2021 10:19 AM GMT
क्रिकेटर शिखर धवन ने बजाई बांसुरी, वीडियो में देखें कूल अंदाज
x

श्रीलंका दौरे पर गई भारतीय टीम के कप्तान शिखर धवन और सलामी बल्लेबाज़ पृथ्वी शॉ मैदान से दूर बेहद कूल अंदाज़ में दिखे. दरअसल, धवन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में धवन बांसुरी बजाते दिख रहे हैं, वहीं शॉ ये शाम मस्तानी गाना गा रहे हैं. दोनों का यह कूंल अंदाज़ फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.

धवन ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'हमारे इन-हाउस सुपरस्टार गायक पृथ्वी शॉ.' बता दें कि इससे पहले भी धवन ने बांसुरी बजाते अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था.


श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम के कप्तान हैं धवन
भारत की एक टीम श्रीलंका दौरे पर है, जो 18 जुलाई से तीन मैचों की वनडे सीरीज़ और उसके बाद इतने ही मैचों की टी20 सीरीज़ खेलेगी. इस टीम की कप्तानी शिखर धवन को सौंपी गई है. दरअसल, यह पूरा प्लान भारतीय क्रिकेट बोर्ड यानी बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली का बनाया हुआ है. गांगुली के नेतृत्व में ऐसा पहली बार हो रहा है जब भारत की दो टीमें एक साथ दो देशों के खिलाफ इंटरनेशनल क्रिकेट खेलेंगी. एक तरफ जहां धवन की कप्तानी में एक टीम श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवर की सीरीज़ खेलेगी, तो वहीं दूसरा तरफ भारत की एक टीम इंग्लैंड के साथ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज़ खेलेगी.
शॉ का ओपनिंग करना तय
श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज़ में पृथ्वी शॉ का शिखर धवन के साथ ओपनिंग करना तय माना जा रहा है. हालांकि, टीम में देवदत्त पडिकल, ऋतुराज गायकवाड़, नितीश राणा और इशान किशन के रूप में अन्य विकल्प भी मौजूद हैं.
भारत के श्रीलंका दौरे का पूरा शेड्यूल
भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज़ की शुरुआत 18 जुलाई से होगी. इसके बाद 20 और 23 जुलाई को दूसरा और तीसरा वनडे मैच खेला जाएगा. तीनों ही मैच भारतीय समय के अनुसार दोपहर तीन बजे से कोलंबो में खेले जाएंगे.
इसके बाद 25 जुलाई को पहला टी20 खेला जाएगा. वहीं 27 और 29 जुलाई को दूसरा और तीसरा टी20 खेला जाएगा. टी20 सीरीज़ के सभी मैच भारतीय समय के अनुसार रात आठ बजे शुरू होंगे. ये सभी मैच कोलंबो में ही खेले जाएंगे.
शिखर धवन का पुराना वीडियो



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta