खेल

मैच नहीं खेल पाएंगे क्रिकेटर हार्दिक पांड्या! फैंस के लिए बुरी खबर

Janta Se Rishta Admin
22 Nov 2021 5:01 PM GMT
मैच नहीं खेल पाएंगे क्रिकेटर हार्दिक पांड्या! फैंस के लिए बुरी खबर
x

भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या का दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए चयन होना मुश्किल हो गया है. रिपोर्ट के अनुसार, चयनकर्ता चाहते हैं कि हार्दिक चयन के लिए राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) को रिपोर्ट करने के साथ-साथ फिटनेस साबित करें. बता दें कि हार्दिक टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच में बतौर बल्लेबाज़ खेले थे. हालांकि, इसके बाद उन्होंने गेंदबाजी की, लेकिन वह पूरी तरह से फिट नहीं दिख रहे थे. ऐसा माना जा रहा था कि उनकी चोट मामूली है और उनके न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए चयन होने की संभावना है, लेकिन चोट के कारण वह बाहर रहे.

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने एक स्पोर्ट्स वेबसाइट से बातचीत में कहा, "चोट ठीक होने तक उन्हें आराम करना होगा, ताकि वह जल्द एनसीए का दौरा कर अपनी फिटनेस साबित करें, जिसके आधार पर हम उनके दक्षिण अफ्रीका दौरे में शामिल होने पर फैसला करेंगे." अधिकारी ने यह भी कहा कि फिलहाल हार्दिक पूरी तरह से फिट नहीं हैं और यह चिंता का विषय है. अधिकारी ने आगे बताया, "इस समय वह टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए फिटनेस स्तर पर खरे नहीं उतरते. उन्हें अपनी चोट से उभरने के लिए समय चाहिए और हम चीजों को जल्दी नहीं करना चाहते जैसे विश्व कप से पहले हुआ था. अगर वह ठीक हो जाते हैं तो उन्हें वनडे और टी20 सीरीज के लिए चयनित किया जाएगा."

गौरतलब है कि हार्दिक के जगह न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राउइडर्स के लिए खेलने वाले वेंकटेश अय्यर को चुना गया था. हालांकि, कप्तान रोहित शर्मा ने पहले दो मैचों में वेंकटेश को बतौर बल्लेबाज़ ही खिलाया, लेकिन तीसरे टी20 में उनसे गेंदबाजी भी करवाई.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta