खेल

क्रिकेट विंडीज बोर्ड केमर रोच के पिता के गुजर जाने पर गहरी संवेदना व्यक्त किया केन विलियमसन

Bharti sahu
3 Dec 2020 1:48 PM GMT
क्रिकेट विंडीज बोर्ड केमर रोच के पिता के गुजर जाने पर गहरी संवेदना व्यक्त किया केन विलियमसन
x
न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के बीच चल रहे पहले टेस्ट के दौरान केन विलियमसन की एक फोटो सोशल मीडिया पर अचानक चर्चा में आ गई।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के बीच चल रहे पहले टेस्ट के दौरान केन विलियमसन की एक फोटो सोशल मीडिया पर अचानक चर्चा में आ गई। भावुक कर देने वाली इस फोटो में विलियमसन विंडीज तेज गेंदबाज केमार रोच को गले लगाते हुए दिख रहे हैं। रोच के पिता की बीते दिनों मौत हो गई। रोच बावजूद इसके हिम्मत जुटाने पहला टेस्ट मैच खेलने उतरे। यह जब न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को पता चला तो उनसे रहा नहीं गया। वह रोच के पास गए और गले लगाकर सांत्वना दी।

उक्त तस्वीर विंडीज क्रिकेट ने अपने ट्विटर अकाऊंट पर पोस्ट की थी। इसमें लिखा था- क्रिकेट विंडीज बोर्ड केमर रोच के पिता के गुजर जाने पर गहरी संवेदना व्यक्त करता हैं। विंडीज और न्यूजीलैंड की टीमें रोच के पिता को श्रद्धांजलि देने के लिए पहले टेस्ट में ब्लैक आर्मबैंड पहनेंगी। रोच और विलियसन की नम आंखों वाली यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। मैच के दौरान भी रोच ने विकेट लेते ही अपने पिता को याद किया। रोच ने टॉम लैथम और विलियमसन की महत्वपूर्ण पार्टनरशिप तोड़ी थी। 86 रन बनाने वाले लैथम को बोल्ड कर रोच घुटने के बल मैदान पर बैठ गए और अपने पिता को याद किया।

केमर रोच का करियर

रोच ने 59 टेस्ट में 27.51 की औसत से 201 विकेट लिए हैं। 6 फीट लंबे रोच अपने करियर की शुरुआत में 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करते थे। वह 92 वनडे में 124 विकेट भी ले चुके हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta