खेल

Cricket Australia ने कंगारू खिलाड़ियों के सामने रखी IPL में हिस्सा लेने के लिए ये शर्त

Gulabi
3 Feb 2021 10:40 AM GMT
Cricket Australia ने कंगारू खिलाड़ियों के सामने रखी IPL में हिस्सा लेने के लिए ये शर्त
x
IPL में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया

मेलबर्न: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) इस साल होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में हिस्सा लेने वाले अपने खिलाड़ियों को उनकी योग्यता के अनुसार नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट (NOC) देगा.


Cricket Australia के अंतरिम चेयरमैन निक हॉकले ने बुधवार को इस बात की जानकारी दी. IPL के पिछले सीजन में 19 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था. IPL का आगामी सीजन अप्रैल के दूसरे सप्ताह में भारत में होना है.


निक हॉकले ने 'सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड' से कहा, 'आईपीएल ने पिछले साल अपना जैव सुरक्षित वातावरण साबित किया था. हमारे पास जब आवेदन आएंगे तो हम हर मामले पर उनकी योग्यता के आधार पर विचार करेंगे.'

प्लेयर्स एजेंट ने बुधवार को कहा कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के आधिकारिक ब्रेक के दौरान आईपीएल का आयोजन किया जाएगा और क्रिकेट बोर्ड ने शुरू में संकेत दिया था कि यह एनओसी पर हस्ताक्षर करेगा, जब तक कि व्यक्तिगत चोट के मुद्दों पर विचार नहीं किया जाता.

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने मार्च में होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका का दौरा रद्द कर दिया है. सीए ने कहा था कि उसे दक्षिण अफ्रीका में महामारी के कारण 'स्वास्थ्य और सुरक्षा जोखिमों' को देखते हुए अगले महीने के दौरे को स्थगित करने के लिये मजबूर होना पड़ा. इससे वह इस साल के आखिर में होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से भी लगभग बाहर हो गया है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta