खेल

'बॉक्सिंग डे' टेस्ट मैच के कारण कोरोना वायरस के मामले नहीं बढ़ेंगे : मेलबर्न क्रिकेट क्लब

Bharti sahu
23 Dec 2021 11:07 AM GMT
बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के कारण कोरोना वायरस के मामले नहीं बढ़ेंगे : मेलबर्न क्रिकेट क्लब
x
मेलबर्न क्रिकेट क्लब (एमसीसी) को भरोसा है के ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच रविवार से शुरू हो रहे ‘बॉक्सिंग डे’ टेस्ट मैच के कारण कोरोना वायरस के मामले नहीं बढ़ेंगे क्योंकि प्रशंसकों से कहा गया है

मेलबर्न क्रिकेट क्लब (एमसीसी) को भरोसा है के ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच रविवार से शुरू हो रहे 'बॉक्सिंग डे' टेस्ट मैच के कारण कोरोना वायरस के मामले नहीं बढ़ेंगे क्योंकि प्रशंसकों से कहा गया है कि अगर वे कोविड-19 के दिशानिर्देशों का उल्लंघन करते हैं तो उन्हें स्टेडियम से बाहर कर दिया जाएगा एमसीजी में इस साल दर्शकों की संख्या की कोई सीमा तय नहीं की गयी है और स्थानीय मीडिया के अनुसार 55,000 टिकट पहले ही बिक चुके हैं। पिछले साल जब ऑस्ट्रेलिया ने महामारी के बीच भारत की मेजबानी की थी तब प्रतिदिन केवल 30,000 दर्शकों को ही स्टेडियम में आने की अनुमति दी गयी थी।

मैच के पहले दिन 70,000 दर्शकों के पहुंचने की संभावना है। इस मैच से पहले कोविड-19 के नये स्वरूप ओमिक्रॉन को लेकर चिंता बनी हुई है 'सिडनी मॉर्निंग हेरल्ड' के अनुसार एमसीसी के मुख्य कार्यकारी स्टुअर्ट फॉक्स ने कहा, "जोखिम (वायरस के फैलने का) हमेशा रहता है लेकिन हमने इसके लिये कोविड सुरक्षा योजना तैयार की है।"कोच जस्टिन लैंगर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के साथ बढ़ा सकते हैं अनुबंधउन्होंने कहा, "हमने यह योजना अच्छी तरह से क्रियान्वित की है। इस साल फुटबॉल में हमारे लिये यह महत्वपूर्ण मुद्दा था और हमने इसे काफी अच्छी तरह से क्रियान्वित किया।" दर्शकों के लिये मॉस्क पहनना अनिवार्य होगा।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta