Top
खेल

आईपीएल पर कोरोना का संकट 5 मई को नही होगा चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला

Subhi
4 May 2021 5:17 AM GMT
आईपीएल पर कोरोना का संकट 5 मई को नही होगा चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला
x
इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन पर कोरोना संकट धीरे धीरे बढ़ता जा रहा है।

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन पर कोरोना संकट धीरे धीरे बढ़ता जा रहा है। सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच होने वाले मैच को स्थगित करना पड़ा। अब जानकारी मिली है कि बुधवार 5 मई को चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच होने वाले मैच को भी स्थगित कर दिया गया है।

पीटीआइ के मुताबिक बुधवार को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाने मैच को फिलहाल स्थगित करने का फैसला ले लिया गया है। चेन्नई की टीम को यहां राजस्थान के साथ शाम साढे सात बजे के मुकाबले में खेलना था। खबरों की माने तो चेन्नई की टीम की तरफ से इस स्थगित करने की बात कही गई थी। टीम यहां पर मैच खेलने को लेकर आश्वस्त नहीं थी।
गौरतलब है कि दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच दिल्ली में 2 मई को टूर्नामेंट का 29वां मैच खेला गया था। इससे पहले कोलकाता की टीम के खिलाफ मैच खेलने की वजह से दिल्ली की टीम को क्वारंटाइन होने की सलाह दी गई थी। अब दिल्ली में चेन्नई की टीम को अगला मैच खेलना है जिसके लिए टीम तैयार नहीं है।
सोमवार को कोलकाता की टीम के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती और ऑलराउंडर संदीप वॉरियर को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इसके बाद सोमवार शाम के मैच को स्थगित करने का फैसला लिया गया था। कोलकाता के संपर्क में आने वाली सभी टीम को एहतियात बरतने को कहा गया है।



Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it