खेल

न्यूजीलैंड-इंग्लैंड सीरीज में कोरोना की दस्तक, ये स्टार खिलाड़ी पाया गया पॉजिटिव

Subhi
16 Jun 2022 2:10 AM GMT
न्यूजीलैंड-इंग्लैंड सीरीज में कोरोना की दस्तक, ये स्टार खिलाड़ी पाया गया पॉजिटिव
x
न्यूजीलैंड क्रिकेट ने कहा कि न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर माइकल ब्रेसवेल ने बुधवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं

न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने कहा कि न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर माइकल ब्रेसवेल ने बुधवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. एनजेडसी ने कहा, 'ब्रेसवेल में कोरोना का पता एक रैपिड एंटीजन टेस्ट (आरएटी) के बाद लगा है. गुरुवार 23 जून से लीड्स में हेडिंग्ले में अंतिम टेस्ट से पहले टीम में फिर से शामिल होने से पहले उन्हें पांच दिनों तक आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई है.'

सीरीज के बीच में कोरोना की दस्तक

हाल ही में ब्रेसवेल ने ट्रेंट ब्रिज में दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया था, जिसमें उन्होंने दोनों पारियों में 49 और 25 रन बनाए थे, जबकि अपने ऑफ-ब्रेक के साथ 3/62 और 0/60 विकेट लिए थे, जिसमें पहली पारी में विपक्षी कप्तान बेन स्टोक्स का विकेट लेना भी शामिल था.

एनजेडसी ने कहा, 'शेष खिलाड़ियों का आज टेस्ट किया जाएगा और स्वास्थ्य प्रोटोकॉल का पालन करना जारी रहेगा. इस स्तर पर किसी भी दूसरे खिलाड़ी की तलाश नहीं की जा रही है.'

ये खिलाड़ी भी हुए थे संक्रमित

इस साल घर पर नीदरलैंड के खिलाफ वनडे मैचों के साथ अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करने वाले ब्रेसवेल सीरीज में कोविड-19 संक्रमित होने वाले न्यूजीलैंड के दूसरे खिलाड़ी बने हैं. इससे पहले, नियमित कप्तान केन विलियमसन मैच से पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद ट्रेंट ब्रिज टेस्ट से चूक गए थे.

इससे पहले, टेस्ट सीरीज की शुरुआत से पहले ब्राइटन में ससेक्स के खिलाफ अपने दौरे के मैच से पहले, बल्लेबाज हेनरी निकोल्स, तेज गेंदबाज ब्लेयर टिकर और गेंदबाजी कोच शेन जुर्गेंसन भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे. सीरीज का तीसरा और अंतिम टेस्ट 23 जून से हेडिंग्ले में शुरू होगा. फिलहाल इंग्लैंड 2-0 की अजेय बढ़त के साथ आगे है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta