Top
खेल

कोरोना का कहर, CSK के बैटिंग कोच माइक हसी भी हुए संक्रमित

Bharti
5 May 2021 7:51 AM GMT
कोरोना का कहर, CSK के बैटिंग कोच माइक हसी भी हुए संक्रमित
x
आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इससे एक दिन पहले टीम के गेंदबाजी कोच एल बालाजी भी संक्रमित पाए गए थे. बायो बबल में कोरोना संक्रमण फैलने के कारण आईपीएल के 14वें एडिशन को अनिश्चित काल के लिए सस्पेंड कर दिया गया है. इसके कुछ घंटो बाद ही यह जानकारी दी गई थी. हसी के संक्रमित होने की रिपोर्ट मंगलवार को आई. आईपीएल के सूत्र के मुताबिक, "हसी का टेस्ट किया गया और उनका सैंपल पॉजिटिव आया. इसके बाद दोबारा टेस्ट के लिए भेजा सैंपल भी पॉजिटिव निकाला."

सोमवार को गेंदबाजी कोच बालाजी भी मिले थे संक्रमित
सोमवार को सीएसके के गेंदबाजी कोच बालाजी के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाज संदीप वारियर और वरुण चक्रवर्ती ने भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. संक्रमण फैलने से पहले दो आईपीएल मैचों को स्थगित करना पड़ा था. सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल के दिग्गज स्पिनर अमित मिश्रा के कोविड-19 पॉजिटव आने के बाद लीग के सस्पेंशन की घोषणा की गई.
सितंबर में हो सकते हैं बाकी बचे हुए मैच
कुछ मीडियो रिपोर्ट में कहा गया है कि बचे हुए मुकाबलों के लिए विंडो सितंबर महीने में मिलने की संभावना है. हालांकि इस बात पर अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को IPL 2021 को पूरा करने के लिए कम से कम 20-30 दिनों का वक्त चाहिए. माना जा रहा है कि सितंबर में आईपीएल के लिए विंडो मिल सकती है क्योंकि इसके बाद बड़ा इवेंट टी-20 विश्व कप का है जो अक्टूबर के बीच में शुरू होगा. विश्व कप के आयोजन के बाद फिर वार्षिक क्रिकेट कैलेंडर में स्लॉट निकालना मार्च से पहले संभव नहीं हो पाएगा. जब तक अगले आईपीएल 2022 का वक्त करीब आ जाएगा.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it