खेल

कोरोना संक्रमित क्रुणाल पांड्या दूसरे होटल में हुए शिफ्ट, जानें पूरा अपडेट

Gulabi
28 July 2021 10:30 AM GMT
कोरोना संक्रमित क्रुणाल पांड्या दूसरे होटल में हुए शिफ्ट, जानें पूरा अपडेट
x
श्रीलंका क्रिकेट के अधिकारी ने किया साफ

क्रुणाल पांड्या के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भारत और श्रीलंका के बीच आखिरी दो टी-20 इंटरनेशनल मैचों पर तलवार लटक रही थी, लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो इन दोनों मैचों का आयोजन अब लगभग तय हो गया है. दूसरे टी-20 मैच को एक दिन के लिए टालना पड़ा, फिलहाल क्रुणाल पांड्या को 7 दिन के लिए क्वारनटीन कर दिया गया. क्रुणाल पांड्या के संपर्क में आए आठ अन्य खिलाड़ियों को भी आइसोलेट कर दिया गया.


टी20 सीरीज का होना तय

क्रिकबज की खबर के मुताबिक क्रुणाल पांड्या को दूसरे होटल में शिफ्ट कर दिया गया है और दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच का होना तय हो गया है. दूसरा टी20 मैच मंगलवार को खेला जाना था, लेकिन क्रुणाल पांड्या के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद इसे स्‍थगित कर दिया गया. अब दूसरा टी20 मैच आज यानी बुधवार को और तीसरा मैच गुरुवार को खेला जाएगा.

श्रीलंका क्रिकेट के अधिकारी ने किया साफ

श्रीलंका क्रिकेट के एक अधिकारी ने क्रिकबज से कहा कि हमें पूरी उम्मीद है कि आज और कल का मैच खेला जा सकेगा. इसके अलावा इस अधिकारी ने इस बात की भी पुष्टि की कि क्रुणाल को दूसरे होटल में शिफ्ट कर दिया गया है. जबकि टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ी कोलंबो के ताज समुद्र होटल में ही रुके हुए हैं.

क्रुणाल पांड्या को कोरोना होने पर उठे सवाल

क्रुणाल पांड्या कड़े बायो बबल में कोरोना की चपेट में कैसे आ गए, इसको लेकर कई सवाल उठ रहे हैं. माना जा रहा है कि भारतीय टीम जिस होटल में ठहरी हुई थी वहां पर बायो बबल का उल्लंघन होने की आशंका है. क्रुणाल पंड्या के इसी वजह से कोरोना संक्रमित होने की आशंका है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta