खेल

बिग बैश लीग में कोरोना बम फूटा, 25 खिलाड़ी पाए गए कोरोना पाजिटिव

Neha Dani
5 Jan 2022 6:19 AM GMT
बिग बैश लीग में कोरोना बम फूटा, 25 खिलाड़ी पाए गए कोरोना पाजिटिव
x
माना जा रहा है कि क्रिकेट आस्ट्रेलिया जल्द बिग बैश लीग को लेकर कोई बड़ा ऐलान कर सकती है। इसे अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया जा सकता है।

इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल की तरह आस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग (बीबीएल) का आयोजन होता है। ये टी20 लीग मौजूदा समय में खेली जा रही है, लेकिन इस लीग में कोरोना बम फूटा है। हाल में ही में एक टीम के 15 सदस्यों को कोरोना पाजिटिव पाया गया था और बाद में उसी टीम के कप्तान समेत कुल 13 खिलाड़ी कोरोना वायरस टेस्ट में पाजिटिव पाए गए थे। अब एक अन्य टीम में भी कोरोना बम फूटा है और कुल 12 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। टीम का एक कोच भी कोविड 19 पाजिटिव पाया गया है।

दरअसल, पहले मेलबर्न स्टार्स के 13 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित थे। कप्तान ग्लेन मैक्सवेल की कोविड 19 रिपोर्ट भी पाजिटिव पाई गई थी और अब ब्रिसबेन हीट के 12 खिलाड़ी कोरोना वायरस टेस्ट में पाजिटिव पाए गए हैं। ब्रिसबेन हीट के कोच को भी कोरोना के एंटीजन टेस्ट में पाजिटिव पाया गया है। एहतियात के तौर पर ब्रिसबेन की टीम का मैच स्थगित किया गया है। 4 जनवरी को ब्रिसबेन टीम के कुछ सदस्य कोरोना पाजिटिव पाए गए थे। ऐसे में मैच एक दिन के लिए स्थगित किया गया था, लेकिन अब इसको अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया गया है।
एशेज सीरीज पर भी खतरा
वैसे तो एशेज सीरीज के तीन मैच खेले जा चुके हैं और चौथा मैच बुधवार 5 जनवरी को सिडनी में शुरू हो चुका है, लेकिन इस सीरीज पर भी कोरोना का साया है। इंग्लैंड की टीम के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड, आस्ट्रेलियाई टीम के बल्लेबाज ट्रेविस हेड और कमेंट्री पैनल का हिस्सा ग्लेन मैक्ग्रा कोरोना की चपेट में आए हैं। इसके अलावा क्रिकेट आस्ट्रेलिया के सीईओ निक हाकले की कोरोना रिपोर्ट भी पाजिटिव आई है। माना जा रहा है कि क्रिकेट आस्ट्रेलिया जल्द बिग बैश लीग को लेकर कोई बड़ा ऐलान कर सकती है। इसे अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया जा सकता है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta