खेल

विराट और बीसीसीआई के बीच विवाद जारी, इस बयान ने आग में घी का किया काम

jantaserishta.com
1 Jan 2022 10:08 AM GMT
विराट और बीसीसीआई के बीच विवाद जारी, इस बयान ने आग में घी का किया काम
x

नई दिल्ली: दिसंबर महीने की शुरुआत में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने एक कड़ा निर्णय लेते हुए विराट कोहली को वनडे टीम की कप्तानी से हटा दिया था. विराट कोहली की जगह BCCI ने रोहित शर्मा को वनडे टीम की कमान सौंप दी थी. इसके बाद बोर्ड अध्यक्ष सौरव गांगुली के दावों को नकार कर विराट कोहली और बोर्ड के बीच विवाद और गहरा गया है.

शुक्रवार देर शाम सेलेक्शन कमेटी के चेयरमैन चेतन शर्मा ने भी बोर्ड अध्यक्ष के दावों को सही ठहराया. इस बात के बाद अब आकाश चोपड़ा का मानना है कि चेतन शर्मा के इस बयान ने आग में और घी डालने का काम किया है.
दरअसल, विराट कोहली से कप्तानी लेने के बाद सौरव गांगुली ने दावा किया था कि बोर्ड और सेलेक्टर्स ने उनसे टी-20 कप्तानी नहीं छोड़ने का अनुरोध किया था लेकिन वह इस बात को नहीं माने और कप्तानी से इस्तीफा दे दिया. जिसके बाद विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका रवाना होने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में सौरव गांगुली के इन दावों को खारिज कर दिया था. शुक्रवार को हुई प्रेसवार्ता में भी चेतन शर्मा ने सौरव गांगुली ने कही गई बात को सही साबित करते दिखे.
"फिर विवाद खड़ा हो गया है..."
टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कहा कि चेतन शर्मा के इन दावों के बाद विराट कोहली और बोर्ड के बीच जो आग जल रही है उस पर और घी डालने का काम किया है.
आकाश चोपड़ा ने कहा , 'बोर्ड सेलेक्शन कमेटी चेयरमैन चेतन शर्मा की तरफ से आई इस सफाई के बाद बोर्ड और विराट के बीच जो आग पहले से जल रही थी उसपर और घी पड़ गया है'. इसके साथ ही आकाश चोपड़ा ने कहा कि इस तरह के विरोधाभास से भरे बयान से एक बेमतलब का विवाद खड़ा हो गया है.
दक्षिण अफ्रीका रवाना होने से पहले विराट ने कहा था कि उन्हें किसी ने टी-20 कप्तानी छोड़ने से मना नहीं किया था और सभी ने इसे सकारात्मक तरीके से लिया था. टीम इंडिया को 19 जनवरी से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3 वनडे मैच की सीरीज खेलनी है. रोहित शर्मा के चोटिल होने की वजह से वनडे टीम की कमान केएल राहुल संभालेंगे और जसप्रीत बुमराह को उपकप्तान बनाया गया है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta