खेल

कनेक्टिकट सन स्टार्स डेवन्ना बोनर और एलिसा थॉमस ने घोषणा की कि वे शादी करने वाले हैं

Kunti Dhruw
21 July 2023 6:16 PM GMT
कनेक्टिकट सन स्टार्स डेवन्ना बोनर और एलिसा थॉमस ने घोषणा की कि वे शादी करने वाले हैं
x
कनेक्टिकट सन के सितारे डेवन्ना बोनर और एलिसा थॉमस की सगाई हो गई है, खिलाड़ियों और टीम ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की।
थॉमस ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह घुटने के बल बैठकर बोनर को अंगूठी पेश कर रही है, जिसका कैप्शन है "फॉरएवर।" टीम ने तस्वीर को "सर्वश्रेष्ठ" शीर्षक के साथ दोबारा पोस्ट किया। समाचार। कभी। सगाई की अंगूठी और दिल की इमोजी के साथ, एलिसा थॉमस और डेवन्ना बोनर की सगाई हो गई है।
यह जोड़ी 2021 से अपने रिश्ते के बारे में सार्वजनिक है। उनसे और टीम से टिप्पणी मांगने वाले संदेश शुक्रवार को तुरंत वापस नहीं किए गए।
दोनों पिछले सप्ताह के WNBA ऑल-स्टार गेम में दिखाई दिए। थॉमस, जो 2014 में ड्राफ्ट-डे ट्रेड में कनेक्टिकट आए थे, प्रति गेम औसतन 14.8 अंक, 9.5 रिबाउंड और आठ सहायता प्रदान करते हैं। अपने 14वें WNBA सीज़न में बोनर का औसत 18.1 अंक और 5.1 रिबाउंड है। द सन (16-6) ने गुरुवार को अटलांटा को घरेलू मैदान पर हराया और शनिवार को जॉर्जिया में फिर से ड्रीम से खेलेगा।
WNBA में अन्य प्रचारित ऑफ-द-कोर्ट रिश्ते रहे हैं, जिनमें न्यूयॉर्क लिबर्टी गार्ड कर्टनी वेंडर्सलूट की उनकी पूर्व शिकागो स्काई टीम के साथी एली क्विगले के साथ जोड़ी शामिल है। लिबर्टी स्टार ब्रीना स्टीवर्ट ने अपनी पत्नी, पूर्व WNBA खिलाड़ी मार्टा ज़र्गे से मुलाकात की, जब वे रूस में एक साथ खेल रहे थे।
बोनर की अपनी पूर्व पत्नी, पूर्व WNBA स्टार कैंडिस डुप्री से दो बेटियां, 6 वर्षीय जुड़वाँ कैली और डेमी भी हैं।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story