खेल

बैटिंग के दौरान राहुल द्रविड़ को हल्के में ले गया कॉमेंटेटर, देखें वायरल वीडियो

Gulabi Jagat
27 April 2022 8:38 AM GMT
बैटिंग के दौरान राहुल द्रविड़ को हल्के में ले गया कॉमेंटेटर, देखें वायरल वीडियो
x
राहुल द्रविड़ को हल्के में ले गया कॉमेंटेटर
Viral Video: राहुल द्रविड़ अब भारतीय टीम के कोच के रूप में काम कर रहे हैं. उनकी कोचिंग में टीम इंडिया ने अभी तक कई सीरीज भी अपने नाम की है और कुछ में उसे हार भी झेलनी पड़ी है. कोचिंग से पहले राहुल द्रविड़ दुनिया के सबसे महानतम टेस्ट बल्लेबाज के रूप में शुमार होते थे. उनकी बैटिंग स्टाइल को देख लोग उन्हें द वॉल यानी दीवार के नाम से भी पुकारते थे. भारतीय पिचों के साथ-साथ द्रविड़ ने विदेशों में भी जमकर रन कूटे हैं. जब वो क्रिज पर टिक जाते थे तो विरोधी टीम लाख कोशिशों के बावजूद भी उन्हें आउट नहीं कर पाती थी. द्रविड़ अधिकतर ग्राउंडेड शॉट ही मारना पसंद करते थे. अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो सिक्स लगाकर कॉमेंटटरों का मुंह बंद कर देते हैं.
राहुल द्रविड़ ने जड़ दिया लंबा छक्का
भारत और पाकिस्तान के बीच टेस्ट मैच चल रहा था. भारतीय टीम दो विकेट के नुकसान पर 250 से ऊपर रन बना चुकी थी. क्रिज पर राहुल द्रविड़ और सचिन तेंदुलकर बैटिंग कर रहे थे. इसी बीच कॉमेंटरी कर रहे रमीज राजा और अरुण लाल ने कह दिया था के द्रविड़ इस समय संभलकर ही खेलेंगे बड़ा शॉट नहीं लगाएंगे. कॉमेंटटरों ते इतना बोलते ही द्रविड़ ने दानिश कनेरिया की बॉल को गगनचुंबी छक्के में बदल दिया. द्रविड़ ने मानो जैसे कॉमेंटटरों की बात सुन ली और छक्का जड़ दिया.

कॉमेंटेटर भी नहीं रोक पाए हंसी
राहुल द्रविड़ ने जैसे ही छक्का लगाया कॉमेंटेटर अरुण लाल और रमीज राजा को बिल्कुल विश्वास नहीं हुआ. दोनों द्रविड़ के अक्रामक अंदाज पर ठहाके मारकर हंसने लगे. वैसे तो यह वीडियो साल 2005-2006 के पाकिस्तान टीम के भारतीय दौरे का है. लेकिन इतने सालों बाद यह वीडियो अचानक से फिर सुर्खियां बटोरने लगा है. द्रविड़ भले ही धीमी बल्लेबाजी करते थे. लेकिन समय-समय पर अपना अक्रामक रुख भी विरोधियों को दिखाते रहते थे. एक बार उन्होंने महज 22 गेंदों में 50 रन जड़ दिया था. उस जमाने में टी-20 की किसी ने नाम भी नहीं सुना था.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta