Top
खेल

टीम इंडिया के हेड कोच पर कमेंट, क्रिकेटर ने राहुल द्रविड़ को बताया भारत का गुंडा

Admin2
22 July 2021 1:46 PM GMT
टीम इंडिया के हेड कोच पर कमेंट, क्रिकेटर ने राहुल द्रविड़ को बताया भारत का गुंडा
x

फाइल फोटो 

टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में अबतक शानदार प्रदर्शन किया है. भारत ने पहले दो वनडे मैच जीतकर सीरीज (India vs Sri Lanka ODI Series) में अजेय बढ़त हासिल कर ली. खासतौर पर जिस तरह भारत ने दूसरा वनडे मैच अपने नाम किया उसने सभी फैंस और क्रिकेट एक्सपर्ट के दिल जीत लिये. दूसरे वनडे में भारत की जीत में दीपक चाहर (Deepak Chahar) का अहम योगदान रहा और उन्होंने 2 विकेट लेने के बाद 8वें नंबर पर उतरकर नाबाद 69 रन बनाकर टीम इंडिया को सीरीज जिता दी. टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के लिए भी ये जीत काफी अहमियत रखती है क्योंकि बतौर कोच ये उनकी पहली जीत है. वैसे इस सीरीज जीत के बाद राहुल द्रविड़ को भारत का गुंडा कहा जा रहा है.

राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को भारत का गुंडा किसी और ने नहीं बल्कि दूसरा वनडे जिताने वाले दीपक चाहर ने ही कहा है. दीपक चाहर ने दूसरे वनडे में जीत के बाद मजाक ही मजाक में राहुल द्रविड़ पर कमेंट किया. दीपक चाहर बोले, 'राहुल द्रविड़ सर सिर्फ इंदिरानगर का गुंडा नहीं बल्कि पूरे इंडिया का गुंडा बन गया है.' बता दें कुछ समय पहले राहुल द्रविड़ का एक ऐड आया था जिसमें वो गुंडागर्दी करते दिखाई दे रहे थे. बस इसी ऐड को लेकर दीपक चाहर ने हेड कोच पर ये कमेंट किया.

बता दें दीपक चाहर ने दूसरा वनडे जिताने के बाद राहुल द्रविड़ की जमकर तारीफ की थी. चाहर ने बताया कि राहुल द्रविड़ ने उनके अंदर अच्छी बल्लेबाजी करने का हौसला पैदा किया था. चाहर बोले, 'राहुल द्रविड़ सर ने मुझे सभी ओवर खेलने के लिए कहा था और साथ ही उन्होंने मुझपर भरोसा भी जताया. राहुल द्रविड़ सर ने कहा था कि मैं नंबर 7 का अच्छा बल्लेबाज बन सकता हूं.'

राहुल द्रविड़ के भरोसे पर दीपक चाहर खरे भी उतरे और एक समय 160 रनों पर 6 विकेट गंवाने वाली टीम इंडिया को उन्होंने 5 गेंद पहले 3 विकेट से जीत दिलाई. वैसे चाहर ने अपनी बल्लेबाजी का श्रेय चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एमएस धोनी को भी दिया. चाहर ने बताया कि उन्होंने धोनी को कई मुकाबलों में शांति से लक्ष्य का पीछा करते देखा है और वो अनुभव उनके काम आया.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it