खेल

कोच मार्क बाउचर ने बताया, दूसरे वनडे में दक्षिण अफ्रीका को मिली हार की वजह

Bharti sahu
17 July 2021 7:51 AM GMT
कोच मार्क बाउचर ने बताया, दूसरे वनडे में दक्षिण अफ्रीका को मिली हार की वजह
x
दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेट कोच मार्क बाउचर ने 13 जुलाई को दूसरे एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में आयरलैंड को मिली हार का कारण लंबे समय तक बायो-बबल में रहने का दबाव और उनके देश में हिंसा को लेकर चिंता को बताया

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेट कोच मार्क बाउचर ने 13 जुलाई को दूसरे एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में आयरलैंड को मिली हार का कारण लंबे समय तक बायो-बबल में रहने का दबाव और उनके देश में हिंसा को लेकर चिंता को बताया। बारिश के कारण रद हुए पहले वनडे मैच के बाद आयरलैंड ने दूसरा मैच 43 रन से जीत लिया था। इसके बाद दक्षिण अफ्रीका ने शुक्रवार को तीसरे वनडे में 70 रनों से जीत के साथ सीरीज 1-1 से बराबरी की।

ईएसपीएनक्रिकइंफो के अनुसार बाउचर ने 13 जुलाई को खेले गए मैच को लेकर कहा कि मैच के बाद हमारी लंबी बातचीत हुई और हमने कहा हम ऐसी स्थिति में हैं जहां हम बहाने नहीं बना सकते। आप अपने देश के लिए खेल रहे हैं और आपको हर मैच के लिए तैयार रहना होगा। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि कैरेबियन में लंबे बायो-बबल जीवन और आयरलैंड सीरीज से पहले इससे रिकवरी का बहुत कम समय के कारण हमने दूसरे एकदिवसीय मैच में निराशाजनक प्रदर्शन किया था।

बाउचर ने कहा, ' वेस्टइंडीज टीम के खिलाफ अच्छी जीत हासिल करने के बाद उन कारणों को देखना होगा जिनकी वजह से हम उस दिन अच्छा नहीं कर सके। एक सीरीज के बाद आमतौर पर आपको थोड़ा समय मिलता है, लेकिन हमें यह नहीं मिला। वेस्टइंडीज के खिलाफ जीत के तुरंत बाद खिलाड़ी पैकिंग करने लगे। फिर हम दो दिन विमान में रहे और फिर बबल में वापस आ गए।'
दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेटर्स शुक्रवार को गौतेंग और क्वा-जुली नटाल प्रांतों में हिंसा के पीड़ितों के साथ एकजुटता दिखाने के लिए काली पट्टी बांधकर तीसरे एकदिवसीय मैच के लिए मैदान पर उतरे। इस हिंसा में 200 से अधिक लोग मारे गए हैं। बाउचर ने इसे लेकर कहा कि यह कहना कि यह हमें प्रभावित नहीं कर रहा है, सच नहीं होगा। यह हमें और हर दक्षिण अफ्रीकी को प्रभावित कर रहा है।



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta