खेल

हार्दिक पांड्या पर भड़के कोच, दिए गए बयान पर लगाई क्लास

Janta Se Rishta Admin
4 Feb 2022 2:00 AM GMT
हार्दिक पांड्या पर भड़के कोच, दिए गए बयान पर लगाई क्लास
x

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने हाल ही में 2021 टी20 विश्व कप को लेकर बयान दिया था. उनके इस बयान से माहौल गर्मा गया है. दरअसल, हार्दिक पांड्या ने कहा था कि 2021 टी20 विश्व कप में उन्हें बतौर बल्लेबाज़ खिलाया गया था. अब उनके उस बयान को लेकर विराट कोहली के कोच ने उन्हें लताड़ा है.

जानिए हार्दिक ने क्या कुछ कहा था

विराट कोहली की कप्तानी में 2021 टी20 विश्व कप में टीम इंडिया का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था. इसके अलावा टूर्नामेंट में हार्दिक पांड्या के चयन को लेकर भी काफी सवाल उठे थे. हार्दिक ने कहा कि उन्हें लगा कि इस टूर्नामेंट में टीम के खराब प्रदर्शन का पूरा दोष उन पर लगाया गया है. विश्व कप में जो स्थिति थी मुझे लगा कि सब कुछ मुझ पर थोपा गया है. लेकिन मैं साफ कर दूं कि मुझे एक बल्लेबाज के रूप में टीम में चुना गया था. विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने हार्दिक पांड्या के इस बयान को लेकर उन्हें आड़े हाथों लिया है. शर्मा ने पांड्या के इस बयान को पूरी तरह से बचकाना बताया. उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा, टीम सेलेक्शन में कोच और कप्तान की कुछ डिमांड होती है, लेकिन अंत में खिलाड़ियों के चयन का फैसला सेलेक्टर्स ही लेते हैं. अगर फिर भी हार्दिक पर भरोसा जताया गया है तो उन्हें ऐसा बचकाना बयान नहीं देना चाहिए था.

राजकुमार शर्मा ने आगे कहा कि उन्हें तो शु्क्रिया अदा करना चाहिए कि उन्हें सेलेक्ट किया गया. उन्होंने आगे कहा कि हार्दिक पांड्या चयनकर्ताओं को लेकर बातें कर रहे हैं. ऐसे में चीफ सेलेक्टर को सफाई देनी चाहिए.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta