Top
खेल

लाइव मैच के दौरान अचानक डांस करने लगे क्रिस गेल... और फिर... देखें VIDEO

Bharti
23 Feb 2021 8:49 AM GMT
लाइव मैच के दौरान अचानक डांस करने लगे क्रिस गेल... और फिर... देखें VIDEO
x
पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में इन दिनों पाकिस्तान सुपर टी20 लीग का खुमार फैंस के सर चढ़ बोल रहा है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में इन दिनों पाकिस्तान सुपर टी20 लीग का खुमार फैंस के सर चढ़ बोल रहा है। जिसमें हर रोज कुछ न कुछ अजेबों - गरीब या फिर सनसनी खेज चीजें देखने को मिलती है। इस बीच वर्ल्ड क्रिकेट के यूनिवर्सल बॉस क्रिस गेल ने जहां पहले लाहौर कलंदर्स के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की तो वहीं दूसरी तरफ वो गुगली-गुगली गाने पर बल्लेबाजी के दौरान शानदार अंदाज में डांस करते भी नजर आए। जिसका विडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, पाकिस्तान सुपर लीग में लाहौर कलंदर्स और क्वेटा ग्लेडियटर्स के बीच मैच खेला जा रहा था। जिसमें क्रिस गेल पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद की कप्तानी वाली क्वेटा टीम से खेल रहे हैं। इस टीम के लिए जब गेल बल्लेबाजी करने उतरे तो उन्होंने आते ही चौके और छक्कों की बारिश शुरू कर डाली। जिसके चलते उन्होंने 40 गेंदों में 68 रनों की तेज तर्रार पारी खेली और इस दौरान 5 चौके व 5 गगनचुम्बी छक्के भी मारे।

वहीं दूसरी तरफ जब वो बल्लेबाजी कर रहे थे तभी एक समय उनके पास कैमरा आया और कैमरे पर आते ही गेल ने गुगली-गुगली गाने पर शानदार अंदाज में डांस किया। जिसका विडियो तेजी से वायरल हुआ। हालंकि ये गुगली चैलेन्ज पाकिस्तान सुपर लीग में छाया हुआ है। जिसके प्रोमोशन के लिए गेल ने अलग से भी डांस करते हुए एक अन्य विडियो शेयर किया है। इसी कड़ी में उन्होंने लाइव मैच के दौरान भी जब वो 48 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे तब गुगली चैलेन्ज का प्रोमोशन करते हुए डांस किया।
जबकि मैच की बात करें तो गेल की टीम को हार का सामना करना पड़ा। लाहौर की तरफ से फखर जमान नाबाद 73 और मोहम्मद हफीज नाबाद 82 रन की पारी ने क्वेटा से जीत छीन ली। इस तरह क्वेटा की कप्तानी करने वाले सरफराज को शुराआती दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा।





Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it