खेल

क्रिस गेल हुए फिट, खेल सकते है RCB के खिलाफ

Bharti
13 Oct 2020 9:29 AM GMT
क्रिस गेल हुए फिट, खेल सकते है RCB के खिलाफ
x
किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के लिए आइपीएल 2020 अच्छा नहीं रहा है। टीम अब तक सात में से एक मैच ही जीत सकी है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के लिए आइपीएल 2020 अच्छा नहीं रहा है। टीम अब तक सात में से एक मैच ही जीत सकी है।टीम को अगला मैच शानदार फॉर्म में चल रही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ खेलना है। इस मुकाबले से पहले पंजाब के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल फूड पॉइज़निंग से उबर गए हैं और वह इस मैच में खेल सकते हैं।

गौरतलब है कि टीम के हेड कोच अनिल कुंबले ने जानकारी दी थी कि पिछले हफ्ते सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ फूड प्वाइजनिंग के कारण गेल नहीं खेल पाए थे। 41 वर्षीय खिलाड़ी इस वजह शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ भी नहीं खेल सका।

गेल ने अस्पताल से एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी

गेल ने अस्पताल से एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। पंजाब की टीम ने सोमवार को अभ्यास सत्र के दौरान नेट्स में मौजूद गेल की तस्वीरें शेयर कीं। समाचार एजेंसी पीटीआइ से टीम के एक सूत्र ने कहा कि वह अब ठीक हैं और संभावना है कि वह गुरुवार को आरसीबी के खिलाफ मैच खेलेंगे। यह मैच शारजाह में खेला जाना है, जहां का मैदान काफी छोटा है। यह मैदान गेल जैसे छक्का मारने वाले खिलाड़ी के लिए आदर्श है।

मयंक और राहुल के कारण गेल को बाहर बैठना पड़ाक्रिस गेल हुए फिट, खेल सकते हैं RCB के खिलाफ

पंजाब के लिए मयंक अग्रवाल और केएल राहुल की ओपनिंग जोड़ी ने टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया है। यही कारण था गेल को प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठना पड़ा। जब पंजाब ने उन्हें टीम में जगह देने का फैसला किया, तो वह फूड पॉइज़निंग के कारण नहीं खेल सके। सात मैचों से छह हार के बाद पंजाब की टीम का प्ले-ऑफ में जगह बनाने की संभावना काफी कम हो गई है। अंतिम चार में जगह बनाने के लिए टीम को टूर्नामेंट के दूसरे चरण में असाधारण प्रदर्शन करना होगा। ऐसे में गेल के फिट होने से टीम को फायदा हो सकता है।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it