खेल

चेन्नई सुपर किंग्स ने की बड़ी गलती, इस घातक स्पिनर इमरान ताहिर को नहीं किया रिटेन

Bharti sahu
20 Dec 2021 7:26 AM GMT
चेन्नई सुपर किंग्स ने की बड़ी गलती, इस घातक स्पिनर इमरान ताहिर को नहीं किया रिटेन
x
आईपीएल रिटेंशन पूरा हो चुका है. अब सभी की निगाहें आईपीएल मेगा ऑक्शन पर हैं.

आईपीएल रिटेंशन पूरा हो चुका है. अब सभी की निगाहें आईपीएल मेगा ऑक्शन पर हैं. सभी टीमें अपने पसंद के खिलाड़ियों को खरीदने के लिए बेकरार है. चेन्नई की टीम ने चार खिलाड़ियों को रिटेन कर लिया है. वह उसने एक जादुई स्पिनर को रिटेन नहीं किया है. ये खिलाड़ी टीम से बाहर होकर धमाकेदार प्रदर्शन कर रहा है. इस प्लेयर ने अपने खेल से सभी का दिल जीत लिया है. ऐसे में चेन्नई मैनेजमेंट की मुसीबत बढ़ सकती हैं.

इस खिलाड़ी ने मचाया तूफान
चेन्नई सुपर किंग्स के घातक स्पिनर इमरान ताहिर को रिटेन नहीं किया है. अब इस समय वो अपना जलवा लंका प्रीमियर लीग में दिखा रहे हैं. हमारी सहयोगी बेबसाइट जी बिहार-झारखंड के मुताबिक इमरान ने दम्बुल्ला गेंट्स की तरफ से खेलते हुए 4 ओवर में 25 रन देकर 2 विकेट हासिल किए थे. इसके अलावा इमरान की गेंदों को खेलना किसी भी बल्लेबाज के लिए आसान नहीं है.
सीएसके लिए किया था कमाल
इमरान ताहिर (Imran Tahir) ने अपनी गेंदबाजी के दम पर सीएसके की टीम को कई मैच जिताए हैं. वह 2018 में सीएसके की टीम से जुड़े थे, लेकिन इस बार चेन्नई की टीम ने उन्हें रिलीज कर दिया है. इमरान ने आईपीएल में कुल 59 मैच खेलकर 82 विकेट हासिल किए हैं. उनकी गुगली खेलना बड़े से बड़े बल्लेबाजों के लिए भी आसान नहीं है. ताहिर टी20 के सफल गेंदबाजों में से एक हैं.
चेन्नई के लिए बढ़ सकती है मुश्किलें
इमरान को सीएसके मैनेजमेंट के द्वारा हमेशा ही नजरअंदाज किया जाता रहा है. आईपीएल केवल 3 मैच खेलने का मौका मिला था. वहीं, आईपीएल 2021 में तो इमरान सिर्फ एक मैच में ही खेलते हुए नजर आए थे. इमरान ने दुनियाभर की क्रिकेट लीग में धमाकेदार प्रदर्शन किया है. वह अभी भी अपनी फिरकी से बल्लेबाजों को चकमा दे सकते हैं. ऐसे में सीएसके के लिए उन्हें टीम से बाहर करना मुसीबतें खड़ी कर सकता है.
सीएसके ने किया चार खिलाड़ियों को रिटेन
आईपीएल रिटेंशन में सीएसके (CSK) की टीम ने चार खिलाड़ियों को रिटेन किया है. पहले नंबर पर करिश्माई कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को (MS Dhoni) 12 करोड़ रुपये में, स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को 16 करोड़ रुपये में, खतरनाक बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को 6 करोड़ रुपये में और इंग्लैंड के धाकड़ ऑलराउंडर मोईन अली को 8 करोड़ रुपये में रिटेन किया है.
सीएसके ने चार बार जीती ट्रॉफी
सीएसके आईपीएल के सफल टीमों में से एक है. इस टीम ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चार बार आईपीएल का खिताब जीता है. धोनी ने अपनी करिश्माई कप्तानी से चेन्नई की टीम को कई मैच जिताए हैं. सीएसके की टीम में कई मैच विनर खिलाड़ी मौजूद हैं. जो अपनी लय में होने पर किसी भी वक्त मैच का पासा पलट सकते हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta