खेल

चेल्सी ने फुटबॉल मुकाबले में 4 मिनट में दो गोल दागकर लिवरपूल को बराबरी पर रोका

Bharti sahu
4 Jan 2022 8:44 AM GMT
चेल्सी ने फुटबॉल मुकाबले में 4 मिनट में दो गोल दागकर लिवरपूल को बराबरी पर रोका
x
चेल्सी ने पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) फुटबॉल मुकाबले में चार मिनट में दो गोल दागकर लिवरपूल को 2-2 की बराबरी पर रोक दिया

चेल्सी ने पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) फुटबॉल मुकाबले में चार मिनट में दो गोल दागकर लिवरपूल को 2-2 की बराबरी पर रोक दिया। मैच के चारों गोल खेल के पहले हाफ में हुए। दूसरे हाफ में कोई भी टीम गोल नहीं कर सकी। इस ड्रॉ कर फायदा शीर्ष पर चल रहे मैनचेस्टर सिटी (53) को मिला, जिसने दस अंकों की मजबूत बढ़त बना ली है। चेल्सी 21 मैचों में 12 जीत और सात ड्रॉ से 43 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है। लिवरपूल के 20 मैचों में 12 जीत और 6 ड्रॉ से 42 है और वह तीसरे स्थान पर है।

लिवरपूल के लिए सालाह व माने ने किए गोल :
लिवरपूल को सादियो माने (9वें मिनट) और मोहम्मद सालाह (26वें मिनट) ने गोल कर शुरुआती आधे घंटे से पहले ही बढ़त दिला दी। माने ने नौ मैचों के बाद टीम के लिए कोई गोल किया। चेल्सी के लिए मैटियो कावोसिच (42वें मिनट) और क्रिस्टियन पुलिसिच (45+1वें मिनट) ने गोल किए।
लुकाकू को हटना पड़ा चेल्सी को महंगा :
चेल्सी के कोच थामस टचेल को स्टार स्ट्राइकर रोमेलू लुकाकू को टीम से बाहर करना महंगा पड़ा। लुकाकू ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि वह चेल्सी में स्थिति को लेकर खुश नहीं हैं और कोच टचेल की शैली को भी नापसंद करते हैं।
ब्राइटन, ब्रेंटफोर्ड और लीड्स भी जीते :
ब्राइटन, ब्रेंटफोर्ड और लीड्स ने भी अपने-अपने मुकाबलों में जीत दर्ज की। ब्राइटन ने एलेक्सिस मैक एलिस्टर के दो गोल की मदद से एवर्टन को 3-2 से, ब्रेंटफोर्ड ने एस्टन विला को 2-1 से और लीड्स ने बर्नले को 3-1 से पराजित किया।
जोंग ने दिलाई बार्सिलोना को जीत
लुक डि जोंग के गोल की बदौलत बार्सिलोना ने ला लिगा में मार्लोका को 1-0 से पराजित किया। इस जीत से बार्सिलोना की टीम पांचवें स्थान पर पहुंच गई है। जोंग ने खेल के 44वें मिनट में गोल दागा जो निर्णायक साबित हुआ। जोंग का यह 26 सितंबर के बाद लीग में पहला गोल है। उन्नीस मैचों में आठवीं जीत से बार्सिलोना के 31 अंक हो गए हैं और वह पांचवें स्थान पर है।



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta