खेल

चार्जर्स, क्यूबी जस्टिन हर्बर्ट $262.5 मिलियन मूल्य के 5 साल के विस्तार के लिए सहमत हैं - रिपोर्ट

Kunti Dhruw
26 July 2023 1:26 AM GMT
चार्जर्स, क्यूबी जस्टिन हर्बर्ट $262.5 मिलियन मूल्य के 5 साल के विस्तार के लिए सहमत हैं - रिपोर्ट
x
जस्टिन हर्बर्ट मंगलवार को लॉस एंजिल्स चार्जर्स के साथ पांच साल, $262.5 मिलियन के विस्तार पर सहमत होकर, वार्षिक वेतन के हिसाब से एनएफएल के सबसे अधिक वेतन पाने वाले क्वार्टरबैक बनने के लिए तैयार हैं। यह विस्तार तब हुआ जब चार्जर्स ने दिन की शुरुआत में प्रशिक्षण शिविर के लिए रिपोर्ट की। उनकी पहली प्रैक्टिस बुधवार को होगी.
हर्बर्ट का कुल मूल्य और $52.5 मिलियन प्रति सीज़न का औसत $260 मिलियन से अधिक है, पांच साल का विस्तार ($52 मिलियन औसत) बाल्टीमोर के लैमर जैक्सन ने तीन महीने पहले हस्ताक्षर किए थे, बातचीत से जुड़े एक व्यक्ति ने एसोसिएटेड प्रेस को बताया।
उस व्यक्ति ने नाम न छापने की शर्त पर एपी से बात की क्योंकि चार्जर्स ने वित्तीय विवरण जारी नहीं किया था। फिलाडेल्फिया के जालेन हर्ट्स द्वारा 255 मिलियन डॉलर के पांच साल के विस्तार पर हस्ताक्षर करने के बाद, हर्बर्ट एक आकर्षक विस्तार पर हस्ताक्षर करने वाले 2020 वर्ग के दूसरे सदस्य हैं।
हर्बर्ट का अनुबंध सिनसिनाटी बेंगल्स और जो बरो के लिए खेल का मैदान भी निर्धारित करता है। बेंगल्स के मालिक माइक ब्राउन ने सोमवार को कहा कि बातचीत जारी रहेगी। कैनसस सिटी के पैट्रिक महोम्स $450 मिलियन के 10-वर्षीय अनुबंध के तीसरे वर्ष में हैं।
25 वर्षीय हर्बर्ट - 2020 ड्राफ्ट में छठा समग्र चयन - एनएफएल इतिहास में पहला क्वार्टरबैक है जिसने कम से कम 4,000 पासिंग यार्ड के लगातार तीन सीज़न के साथ अपना करियर शुरू किया है और प्रत्येक में 25 टचडाउन फेंकने वाले दो खिलाड़ियों में से एक है। उनके पहले तीन वर्षों में.
लीग में प्रवेश करने के बाद से, हर्बर्ट पूर्णता (1,316) में लीग में दूसरे, पासिंग यार्ड्स में तीसरे (14,089) और टीडी पास (102) में छठे स्थान पर है। लीग के शीर्ष पासर्स में से एक के रूप में हर्बर्ट की संख्या के बावजूद, इसने अभी भी चार्जर्स को सुपर बाउल दावेदारों की श्रेणी में नहीं धकेला है। हर्बर्ट के केंद्र में रहते हुए प्लेऑफ़ सहित लॉस एंजिल्स 25-25 है।
पिछले सीज़न में चार्जर्स 2018 के बाद पहली बार 10-7 रिकॉर्ड के साथ पोस्टसीज़न में पहुंचे। उनके सीज़न का अंत निराशाजनक रहा, जब उन्होंने पहले हाफ में 27 अंकों की बढ़त बना ली और प्लेऑफ़ के पहले दौर में जैक्सनविले से 31-30 से हार गए।
हर्बर्ट अपने नौसिखिया अनुबंध के अंतिम वर्ष में प्रवेश करने के लिए तैयार थे और आगामी सीज़न के लिए उनका मूल वेतन $4.2 मिलियन था। चार्जर्स ने 2024 के लिए $29.5 मिलियन मूल्य के उनके पांचवें वर्ष के विकल्प को चुना।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story