खेल

चहल को फैंस ने दी सलाह कहा - बेंगलुरु को छोड़ इस टीम हो जाओ शामिल

Bharti
7 Nov 2020 12:23 PM GMT
चहल को फैंस ने दी सलाह कहा - बेंगलुरु को छोड़ इस टीम  हो जाओ शामिल
x
विराट कोहली की कप्तानी वाली राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के एलिमिनेटर मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों 6 विकेट से हारने के बाद टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | विराट कोहली की कप्तानी वाली राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के एलिमिनेटर मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों 6 विकेट से हारने के बाद टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा है। खिताब की दावेदार मानी जा रही आरसीबी की हार के बाद फैंस को काफी निराशा हुई है और इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जब स्पिनर युजवेंद्र चहल ने आरसीबी फैंस को सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया कहा तो एक यूजर ने उन्हें टीम छोड़ने की सलाह दे दी।

Leave this team legend and join MUMBAI INDIANS again. You deserve trophies not humiliation.

— Sir Yuzi Chahal❁ ❤️ RCB❤️ (@Sirchahal) November 7, 2020

चहल ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने टीम के साथ एक ग्रुप फोटो डाली। इसके साथ ही उन्होंने आरसीबी फैंस का धन्यवाद करते हुए अगले साल दमदार वापसी का भरोसा दिलाया। इस पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, इस टीम (आरसीबी) को छोड़ कर मुंबई इंडियंस को ज्वाइन कर लो लीजेंड। वहीं एक अन्य यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए कहा, युजवेंद्र चहल का सही इस्तेमाल विराट कोहली नहीं बल्कि रोहित शर्मा जैसा कप्तान कर सकता है।

Only Rohit Sharma knows how to use Yuzi

They are not just best friends they are like brothers

Kaash Mumbai Chahal ko trade na kiya hota

Phir AAJ Rahul Chahar ki jagah team mein Yuzi hota though Rahul Chahar also a great bowler but Chahal is something else........feel for him

— Soumyadeep Sarkar (@Soumyad74037725) November 7, २०२०

गौर हो कि आईपीएल 2020 में चहल ने शानदार गेंदबाजी की है और वह टाॅप गेंदबाजों की लिस्ट में चौथे स्थान पर हैं। चहल ने आईपीएल 2020 में अपने सफर की समाप्ति तक 15 मैच खेलते हुए 7.08 की इकाॅनमी नेट के साथ 21 विकेट झटके। इस दौरान उनका बेस्ट 18 रन देकर 3 विकेट हासिल करना रहा।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it