खेल

सोशल मीडिया पर चहल ने डाला वर्कआउट का video, फैंस ने इस तरह लिए मजे

Mahima Marko
24 Jun 2021 7:59 AM GMT
सोशल मीडिया पर चहल ने डाला वर्कआउट का video, फैंस ने इस तरह लिए मजे
x
अनुभवी लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को भारतीय क्रिकेट टीम के साथ श्रीलंका दौरे पर जाना हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | अनुभवी लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को भारतीय क्रिकेट टीम के साथ श्रीलंका दौरे पर जाना हैं। इस दौरे के लिए व​ह अपनी तैयारियों को अंतिम रूप दे रे हैं और खुद को फिट रखने के लिए जमकर जिम में वर्कआउट कर रहे हैं। मजाकिया अंदाज को लेकर चहल अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस के बीच चर्चा में बने रहते हैं। युजी ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट​ किया है, जिसमें वह वर्कआउट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

चहल के इस नए वीडियो पर फैंस के साथ साथ पूर्व क्रिकेटर भी उनसे मजे ले रहे हैं। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर साजिद महमूद ने कमेंट करते हुए उन्हें सलमान खान बने जाने की बात कही है। हालांकि चहल ने भी इन कमेंटों पर मजेदार जवाब दिए हैं। चहल ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'यह सब ताकत के बारे में है...शारीरिक और मानसिक रूप से भी।'

इस पर महमूद ने कमेंट करते हुए लिखा, 'बहुत जल्द सलमान खान बन जाओगे।' भारतीय स्पिनर ने पूर्व क्रिकेटर के कमेंट पर जवाब देते हुए दुनिया के महान बॉडी बिल्डरों में से एक आर्नोल्ड श्वार्जनेगर तक का जिक्र कर डाला। चहल ने जवाब देते हुए लिखा, 'आर्नोल्ड श्वार्जनेगर के बारे में क्या ख्याल है।' वहीं, एक यूजर ने लिखा, 'ठुकरा के मेरा प्यार, मेरा इंतकाम देखेगी।' वीडियो को अब तक करीब 23000 लाइक मिल चुके हैं।

चहल इस समय मुंबई में श्रीलंका दौरे पर जाने वाली भारतीय क्रिकेट टीम के साथ क्वारंटीन में हैं। इस दौरे के लिए सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को कप्तान जबकि तेज गेंदबाज भुवनेश्चर कुमार को उपकप्तान बनाया गया है। वहीं, पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ टीम के कोच होंगे। श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम को तीन वनडे और इतने ही मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta