खेल

इस घातक ओपनर पर करियर खत्म होने का खतरा, इस बल्लेबाज के कारण हो रही नाइंसाफी

Tulsi Rao
29 Dec 2021 8:55 AM GMT
इस घातक ओपनर पर करियर खत्म होने का खतरा, इस बल्लेबाज के कारण हो रही नाइंसाफी
x
सेलेक्टर्स ने जिस बल्लेबाज को नजरअंदाज किया है, वह रोहित शर्मा से भी तूफानी बैटिंग में माहिर है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। टीम इंडिया इस समय दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है, जहां तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. टेस्ट सीरीज के बाद भारत को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. वनडे सीरीज के मैच 19, 21 और 23 जनवरी को खेले जाएंगे. अगले कुछ दिनों में वनडे टीम की भी घोषणा हो सकती है. रोहित शर्मा चोट के कारण वनडे सीरीज से भी बाहर हो सकते हैं, ऐसे में एक खिलाड़ी ऐसा है, जो लंबे समय से टीम से बाहर है और उसका बल्ला आग उगलने के लिए तैयार है. लेकिन सेलेक्टर्स इस खिलाड़ी को लगातार नजरअंदाज कर रहे हैं. सेलेक्टर्स ने जिस बल्लेबाज को नजरअंदाज किया है, वह रोहित शर्मा से भी तूफानी बैटिंग में माहिर है.

इस घातक ओपनर पर करियर खत्म होने का खतरा
सेलेक्टर्स पृथ्वी शॉ जैसे धाकड़ ओपनर को लगातार इग्नोर करते आ रहे हैं. पृथ्वी शॉ मौजूदा समय में दुनिया के सबसे खतरनाक युवा बल्लेबाजों में से एक हैं. पृथ्वी शॉ को सेलेक्टर्स लगातार बाहर रख रहे हैं. आने वाले दिनों में टीम इंडिया को एक नए ओपनिंग बल्लेबाज की जरूरत होगी. ये जिम्मा युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ संभाल सकते हैं. शॉ के बल्ले ने घरेलू और आईपीएल में जो सनसनी फैलाई है उसकी गूंज पूरी दुनिया ने सुनी है. सिर्फ 22 साल का ये बल्लेबाज टीम इंडिया का भविष्य है. उनकी बल्लेबाजी ने हर किसी का दिल जीता है.
सचिन-सहवाग का कॉम्बो
पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी में पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की झलक देखने को मिलती है. पृथ्वी शॉ की बैटिंग के अंदाज में सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग का कॉम्बो देखने को मिला है. सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग भी शुरुआत के ओवरों से तहलका मचाते थे और जमकर रन लूटते थे. बता दें कि भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री कह चुके हैं कि पृथ्वी शॉ में सहवाग, सचिन और लारा की झलक दिखती है. 21 साल के युवा ओपनर पृथ्वी शॉ आक्रामक बल्लेबाज हैं. पृथ्वी बिना किसी डर के जमकर रन लूटते हैं. पृथ्वी शॉ को ज्यादा से ज्यादा मौके मिले तो वह दुनिया के किसी भी कोने में रन बना सकते हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta