खेल

मैच के बाद कप्तान संजू सैमसन का फूटा गुस्सा, DC के खिलाफ बताई हार की सबसे बड़ी वजह

Subhi
12 May 2022 2:13 AM GMT
मैच के बाद कप्तान संजू सैमसन का फूटा गुस्सा, DC के खिलाफ बताई हार की सबसे बड़ी वजह
x
राजस्थान रॉयल्स को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए मैच में 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा.

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ खेले गए मैच में 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की ये 5वीं हार थी. टीम की इस हार के बाद राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने बड़ा बयान दिया है और टीम की हार के पीछे की सबसे बड़ी वजह बताई है.

सैमसन ने बताई हार की बड़ी वजह

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने हार पर निराशा व्यक्त करते हुए कहा, 'ये बहुत निराशाजनक रात रही. हम कुछ रन और कुछ विकेट कम रह गए. हमें इस मैच में 15 रन और बनाने चाहिए थे. वहीं गेंदबाजी करते हुए हमारे कुछ कैच छूट गए और एक स्टंप पर हिट भी क्योंकि गिल्लियां नहीं गिरीं.' इस मैच में राजस्थान के लिए रविचंद्रन अश्विन ने 38 गेंदों पर 50 रन बनाए. देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) ने भी 48 रन की पारी खेली.

जीत के बाद भी नाखुश दिखे पंत

दिल्ली कैपिटल्स (dc) के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने मैच में जीत दर्ज करने के बाद कहा कि राजस्थान के खिलाफ मुकाबला करीबी रहा लेकिन क्षेत्ररक्षण थोड़ा बेहतर हो सकता था. मैच के बाद पंत ने कहा,'यह परफेक्ट मैच के करीब था क्योंकि मेरा मानना है कि सुधार की गुजांइश हमेशा रहती है. हमारा क्षेत्ररक्षण थोड़ा बेहतर हो सकता था. इस तरह की पिच पर जहां थोड़ा टर्न रहता है, नतीजा किसी भी तरफ जा सकता है.' उन्होंने कहा,'खुश हूं कि पहले गेंदबाजी की. मुझे लगा कि 140-160 रन का स्कोर अच्छा था जो मैंने टॉस के समय भी कहा था. हम वहां तक पहुंचे. भाग्य हमेशा आपके हाथ में होता है. आप अपना शत प्रतिशत दे सकते हो. लेकिन यह करीबी मैच रहा.'

मार्श रहे दिल्ली की जीत के हीरो

मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) को हरफनमौला प्रदर्शन के लिए प्लेयर आफ द मैच चुना गया, उन्होंने 89 रन की पारी के अलावा तीन ओवर में 25 रन देकर दो विकेट भी झटके. मिशेल मार्श (89 रन) और सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) (नाबाद 52) के अर्धशतकों तथा दोनों के बीच दूसरे विकेट के लिए 144 रन की साझेदारी से दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 11 गेंद रहते आठ विकेट से हराया.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta