खेल

सीएबी ने बीसीसीआई से वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 सीरीज के लिए ईडन गार्डन्स में दर्शकों को एंट्री देने का किया अनुरोध

Bharti sahu
11 Feb 2022 1:37 PM GMT
सीएबी ने बीसीसीआई से वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 सीरीज के लिए ईडन गार्डन्स में दर्शकों को एंट्री देने का किया अनुरोध
x
बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) ने गुरुवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 सीरीज के लिए ईडन गार्डन्स में दर्शकों को एंट्री देने का अनुरोध किया।

बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) ने गुरुवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 सीरीज के लिए ईडन गार्डन्स में दर्शकों को एंट्री देने का अनुरोध किया। भारत और वेस्टइंडीज के बीच 16 फरवरी से कोलकाता के ईडन गार्डन में T20 सीरीज का आगाज होगा।

कैब ने एक बयान में कहा, "भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन T20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की मेजबानी से जुड़े मामले पर चर्चा हुई।" बयान में कहा गया, 'सदस्यों को बताया गया कि कैब ने बीसीसीआई से अनुरोध किया है कि वह आयोजन स्थल पर दर्शकों को अनुमति दे। बीसीसीआई की प्रतिक्रिया का इंतजार है। कैब को अब भी सकारात्मक परिणाम की उम्मीद है।"कैब की एपेक्स काउंसिल की बैठक ने इस निर्णय को भी मंजूरी दी कि ईडन गार्डन की फ्लडलाइट प्रणाली को नवीनीकरण की आवश्यकता है और एलईडी प्रणाली को जल्द से जल्द डीएमएक्स सुविधा के साथ स्थापित करने की आवश्यकता है।
इसके अलावा, पहले और दूसरे डिवीजन दोनों के लिए आगामी लीग टूर्नामेंट के लिए फिक्स्चर और टूर्नामेंट नियमों को सदस्यों द्वारा अनुमोदित किया गया था और यह निर्णय लिया गया था कि फिक्स्चर तुरंत जारी किए जा सकते हैं।
कैब ने कहा, "खिलाड़ियों के लिए पंजीकरण खिड़की को राज्य सरकार द्वारा दी गई वर्तमान छूट को ध्यान में रखते हुए 28 फरवरी 2022 तक बढ़ा दिया गया है ताकि क्लबों, इकाइयों के साथ-साथ खिलाड़ियों के लिए पंजीकरण की औपचारिकताओं को पूरा करना आसान हो।" एपेक्स काउंसिल ने अंडर-19 विश्व कप विजेता भारतीय टीम के सदस्यों अविषेक पोरेल और रवि कुमार को उनके असाधारण गेंदबाजी प्रदर्शन के लिए बधाई दी।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta