खेल

बायरन बक्सटन होमर ने अपने पहले 2 एट-बैट में ट्विन्स के रूप में लांस लिन और व्हाइट सॉक्स को 9-4 से हराया

Kunti Dhruw
22 July 2023 5:56 AM GMT
बायरन बक्सटन होमर ने अपने पहले 2 एट-बैट में ट्विन्स के रूप में लांस लिन और व्हाइट सॉक्स को 9-4 से हराया
x
बायरन बक्सटन किसी और की तरह मिनेसोटा ट्विन्स को ऊर्जावान बना सकता है, यहां तक कि निराशाजनक मौसम के दौरान गंभीर मंदी में भी जब उसके घुटने के बल ने उसे नामित हिटर ड्यूटी तक सीमित कर दिया था। ताजा झटका शुक्रवार रात को आया.
बक्सटन ने अपने पहले दो एट-बैट में होमरिंग करके 0-फॉर-26 स्किड को रोक दिया, और एलेक्स किरिलॉफ और रयान जेफ़र्स ने भी शिकागो व्हाइट सोक्स पर 9-4 की जीत में लांस लिन को ट्विन्स के लिए गहराई तक ले लिया।
“बस सकारात्मक रहो। बक्सटन ने कहा, ''मेरे लिए यह सप्ताह कठिन था और मेरे साथियों ने मुझसे कहा कि मैं वहां जाऊं और अपने जैसा बनूं।'' "मेरा स्वयं होना ही टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ संस्करण है।" बक्सटन ने लिन की पहली पिच फास्टबॉल को बाएं-केंद्र में बुलपेन में मारा और पहली पारी में पांच रन बनाए, जिसे किरिलॉफ ने दो रन के शॉट के साथ शुरू किया। बक्सटन, जिसका बल्लेबाजी औसत इस साल कम से कम 20 एट-बैट की अपनी तीसरी हिटलेस स्ट्रीक के दौरान पिछले हफ्ते .200 से नीचे गिर गया था, सीजन के अपने 17वें होमर के लिए 2-2 स्लाइडर से लेफ्ट-फील्ड ब्लीचर्स में ड्राइव के साथ चौथे स्थान पर रहा।
ट्विन्स मैनेजर रोक्को बाल्डेली ने कहा, "उसे खेलना पसंद है और लोग उस पर प्रतिक्रिया देते हैं।" "उनके पास हमेशा है, और वे हमेशा रहेंगे।"
ट्विन्स स्टार्टर जो रयान (9-6) ने अपनी पहली पिच पर एंड्रयू बेनिंटेंडी को होम रन दिया और छठे में यास्मानी ग्रांडल के दो रन के शॉट को मात देकर उस पारी को समाप्त किया और अपने पिछले 10 टर्न में अपनी दूसरी जीत दर्ज की। ट्विन्स, जो चार या अधिक रन बनाते समय 41-12 हैं, ने पिंकआई के कारण मूल लाइनअप से दो स्टार्टर्स को खरोंचने के बाद एएल सेंट्रल में क्लीवलैंड पर अपनी दो गेम की बढ़त बरकरार रखी।
रयान ने कहा, "हम दूसरे हाफ में बहुत अच्छे से सामने आए हैं, इसलिए यह देखना वाकई मजेदार रहा।" "वहां ऊर्जा बहुत बेहतर है, बहुत अधिक स्वच्छ है।" ट्विन्स (51-48) इस सीजन में 114 दिनों में से 104 दिनों के लिए कमजोर डिवीजन में पहले स्थान पर रहे हैं, बावजूद इसके कि वे ब्रेक-ईवन मार्क से बमुश्किल ऊपर रह पाए हैं।
किरिलॉफ ने सातवीं पारी में दो रन, दो-आउट डबल मारकर लिन (6-9) को डगआउट भेज दिया। दाएं हाथ के इस खिलाड़ी का ईआरए बढ़कर 6.18 हो गया, बावजूद इसके कि उसने नौ में से तीन रन नहीं बनाए। राइट फील्डर जैच रेमिलार्ड ने एक फ्लाई बॉल गिरा दी और दूसरे बेसमैन एल्विस एंड्रस ने लिन के खिलाफ क्षति को बढ़ाने के लिए एक रिले थ्रो गिरा दिया, जो व्हाइट सॉक्स (41-58) के लिए कई प्रमुख खराब प्रदर्शन करने वालों में से एक था।
"यह एक लंबा सीज़न है," बेनिंटेंडी ने कहा। "यह किसी बिंदु पर बदल जाएगा, उम्मीद है कि अब शुरू होगा।"
लिन की पहली पारी का ईआरए, प्रमुख लीगों में सबसे खराब, बढ़कर 10.80 हो गया। चार होमर ने आत्मसमर्पण कर दिया, जो उनके करियर के उच्चतम स्तर से मेल खाता है, 2017 में सेंट लुइस के साथ पहला सेट, और इस सीज़न में उनके एमएलबी-अधिकतम 28 को जोड़ा गया। लिन ने कहा, "अब तक यह मेरा साल रहा है।"
बक ट्रक
बक्सटन ने पहली पारी में बेस के चारों ओर अपनी यात्रा में कुछ उत्साह छोड़ा, डगआउट में अपने साथियों के प्रति प्रोत्साहन चिल्लाते हुए खुद को छाती पर थपथपाया और बुलपेन में रिलीवर्स पर अपना दाहिना हाथ पंप किया, जबकि अपने ट्रक-ड्राइविंग पिता के लिए अपने हस्ताक्षरित जश्न में दूसरे स्थान पर रहे।
यह उनके करियर का 10वां मल्टी-होमर गेम था। एमएलबी के स्टेटकास्ट डेटा के अनुसार, पहला होम रन 114.3 मील प्रति घंटे की गति से सीज़न की उनकी दूसरी सबसे कठिन हिट गेंद थी। बक्सटन ने छठे स्थान पर बल्लेबाजी की, जो 2021 सीज़न की शुरुआत के बाद से उनका सबसे निचला क्रम है। रयान ने कहा, "वह गेंद को बहुत जोर से मार रहा है और वे हमेशा गेंद पर नहीं गिरतीं।" "वह थोड़ा उपेक्षित हो गया है, इसलिए उसे अंततः स्टेडियम की दीवारों से बहुत आगे जाते हुए देखना अच्छा था।"
प्रशिक्षक का कक्ष
वाइट सॉक्स: 1बी एंड्रयू वॉन मंगलवार को एक गेंद को फाउल करने के बाद अपने बाएं पैर की हड्डी में चोट के कारण लगातार तीसरे गेम से बाहर हो गए।
जुड़वाँ: जॉर्ज पोलांको (बाएं हैमस्ट्रिंग में खिंचाव) अपने पुनर्वास कार्य के दौरान तीसरे बेस में चले गए हैं, इसलिए पोलांको के वापस आने पर दूसरे बेसमैन एडौर्ड जूलियन लाइनअप में रह सकते हैं। जूलियन ने अपने पिछले नौ मैचों में तीन डबल्स और तीन होमर के साथ 29 रन देकर 17 विकेट लिए हैं। 3बी रॉयस लुईस (बाईं ओर झुका हुआ) छह सप्ताह के ठीक होने के आधे रास्ते पर है।
अगला
वाइट सॉक्स: आरएचपी डायलन ने शनिवार रात को पिचें बंद कर दीं (4-3, 4.18 ईआरए)। उन्होंने लगातार आठ बार कोई निर्णय नहीं लेने के बाद अपनी आखिरी शुरुआत जीती और उनकी पिछली 49 पारियों में 69 स्ट्राइकआउट हैं।
जुड़वाँ: आरएचपी सन्नी ग्रे (4-4, 3.16) ने श्रृंखला के मध्य गेम के लिए टीला लिया। ऑल-स्टार अपने पिछले 13 टर्न में 4.35 ईआरए के साथ जीत से वंचित है। उन खेलों में ट्विन्स 3-10 से आगे थे।
छवि: एपी
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story