खेल

ब्राउन्स डब्ल्यूआर मार्क्विस गुडविन पैरों और फेफड़ों में खून के थक्के के कारण प्रशिक्षण शिविर की शुरुआत से चूक गए

Kunti Dhruw
22 July 2023 4:30 AM GMT
ब्राउन्स डब्ल्यूआर मार्क्विस गुडविन पैरों और फेफड़ों में खून के थक्के के कारण प्रशिक्षण शिविर की शुरुआत से चूक गए
x
ब्राउन्स के वाइड रिसीवर मार्क्विस गुडविन अपने पैरों और फेफड़ों में रक्त के थक्कों के कारण क्लीवलैंड के साथ अपने पहले प्रशिक्षण शिविर की शुरुआत में चूक जाएंगे।
गुडविन ने फरवरी में क्लब के साथ एक फ्री एजेंट डील पर हस्ताक्षर किए, जिससे क्वार्टरबैक डेशॉन वॉटसन को एक बहुत जरूरी गहरा खतरा मिल गया। 32 वर्षीय गुडविन को वसंत अभ्यास के दौरान पैरों में असुविधा और सांस की तकलीफ का सामना करना पड़ा। जांच में खून के थक्के जमने का पता चला।
गुडविन ने टीम द्वारा जारी एक बयान में कहा, "शुरुआत में यह वास्तव में चिंताजनक था क्योंकि मैंने अपने पूरे करियर में चोटों का अनुभव किया है, लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ कि अगर इस पर ध्यान नहीं दिया गया तो यह हानिकारक हो सकता है।"
“पहले तो यह डरावना था, लेकिन अब मैं इससे सहज हूं। मैंने प्रार्थना की है और इसे भगवान को सौंप दिया है। यह मेरे नियंत्रण से बाहर है, और केवल एक चीज जिसे मैं नियंत्रित कर सकता हूं वह है मेरा प्रयास और रवैया और मैं प्रत्येक दिन आगे बढ़ने के लिए किस तरह का दृष्टिकोण अपनाता हूं।''
गुडविन पिछले सीज़न में सिएटल के साथ थे। उन्होंने 102 एनएफएल गेम खेले हैं और 3,023 गज और 18 टचडाउन के लिए 187 रिसेप्शन रिकॉर्ड किए हैं। ब्राउन अपनी सुरक्षा को बढ़ाने के लिए उस पर भरोसा कर रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि वह अमारी कूपर, एलिजा मूर और डोनोवन पीपल्स-जोन्स के साथ उनके रोटेशन में होंगे।
गुडविन को 2013 में बफ़ेलो द्वारा तीसरे दौर में ड्राफ्ट किया गया था। सैन फ्रांसिस्को में तीन सीज़न खेलने से पहले उन्होंने बिल्स के साथ चार सीज़न बिताए।
टीम ने यह नहीं बताया कि गुडविन कब फुटबॉल गतिविधियां फिर से शुरू कर सकता है। उनकी योजना प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने की है, जो शनिवार को वेस्ट वर्जीनिया में खुलेगा।
उन्होंने कहा, "यह वास्तव में एक दुर्भाग्यपूर्ण सौदा है जिससे हमें निपटना होगा, लेकिन हमें इससे उचित तरीके से निपटने की जरूरत है।" “ब्राउन मुझे टीम के आसपास, मैदान पर और बैठकों में रहने की अनुमति देकर मेरा समर्थन करने के लिए अपनी शक्ति में सब कुछ कर रहे हैं।
"मैं इसके लिए आभारी हूं, और उम्मीद है कि यह चीज़ फिर से नियंत्रण में आ जाएगी और मैं अपने शरीर को महसूस कर सकता हूं और मुझे जो महसूस करने की ज़रूरत है वह महसूस कर सकता हूं ताकि मैं इस टीम को आगे बढ़ने में मदद कर सकूं।"
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story