खेल

पहले हाफ में ब्रुकलिन नेट्स का स्कोर 91, वॉरियर्स 143-113 से हार गए

Kunti Dhruw
22 Dec 2022 6:54 AM GMT
पहले हाफ में ब्रुकलिन नेट्स का स्कोर 91, वॉरियर्स 143-113 से हार गए
x
न्यूयार्क: जैक वॉन को पता नहीं था कि उनके ब्रुकलिन नेट्स का फर्स्ट हाफ उनके इतिहास का सबसे अच्छा हाफ था। वास्तव में एनबीए के इतिहास में सर्वश्रेष्ठ में से एक।
केविन ड्यूरेंट ने 23 अंक बनाए, 91 अंकों के पहले हाफ में सभी लेकिन दो, जो कि लीग में तीसरा सबसे बड़ा था, और नेट्स ने बुधवार को गोल्डन स्टेट वॉरियर्स को 143-113 से हरा दिया और मौजूदा चैंपियन को अपने दूसरे झटके के साथ घर भेज दिया। न्यूयॉर्क में दो रातों में नुकसान।
वॉन ने कहा, "ऐसा तब होता है जब आप काम पर आते हैं और आप शुरू से ही काम करने के लिए तैयार रहते हैं।" स्टीफन करी, केल थॉम्पसन और एंड्रयू विगिन्स के साथ सभी को दरकिनार कर दिया गया, योद्धाओं ने पूर्व की अपनी यात्रा पर 1-5 समाप्त कर दिया और मेम्फिस के खिलाफ क्रिसमस पर कोर्ट पर वापस आने से पहले स्वस्थ होने की उम्मीद करेंगे।
कंधे की चोट के कारण करी को दरकिनार कर दिया जाएगा, लेकिन विगिन्स वापस आ सकते हैं, और वारियर्स इस एक में 44 से पिछड़ने के बाद मिलने वाली हर संभव मदद करेंगे।
"यह वारियर्स है," डुरंट ने कहा। "आप हमेशा उनका सम्मान करते हैं चाहे कोई भी हो। उनके पास एक चैम्पियनशिप प्रणाली और चैम्पियनशिप खिलाड़ी हैं।
नेट्स ने दोहरे अंकों में नौ खिलाड़ियों के साथ एक फ्रैंचाइज़ रिकॉर्ड का मिलान किया और अपने दाहिने बछड़े की जकड़न के साथ काइरी इरविंग के साथ भी अपना सातवां सीधा मैच जीता।
जेम्स विस्मैन ने वारियर्स के लिए 12-फॉर-14 शूटिंग पर कैरियर-उच्च 30 अंक बनाए, जो मंगलवार की रात को निक्स से 38 अंक से हार गए।
नेट्स को अपनी पिछली दो जीत में 18 से और फिर 19 अंक नीचे से आना था, लेकिन कुछ ही देर में वॉरियर्स की बस के न्यू यॉर्क हॉलिडे ट्रैफिक के बाद पहुंचने के बाद यह खत्म हो गया।
नेट्स ने अपने पहले 12 शॉट्स में से 11 बनाए और जब तक पहली तिमाही खत्म हुई, तब तक यह 46-17 था, जो 29 अंकों का अंतर था जो इस सीजन में एनबीए में किसी भी अवधि में सबसे बड़ा था।
कोच स्टीव केर ने कहा कि वारियर्स के शुरुआती टर्नओवर - उन्होंने 21 के साथ समाप्त किया जिससे 36 अंक हो गए - नेट्स को आगे बढ़ने में मदद की।
"और फिर उन्होंने सब कुछ बनाया," केर ने कहा। "वे पहली छमाही में अभूतपूर्व थे।"
यह 68-31 का समय था जब बेन सिमंस के एक लंबे लॉब पास को पटकने के बाद डुरंट को उनके साइडलाइन जश्न के लिए एक तकनीकी बेईमानी के लिए सीटी बजाई गई थी। ब्रुकलिन द्वारा डुरंट के 3-पॉइंटर पर आधे पर इसे 91-51 तक बढ़ाने से पहले वॉरियर्स ने रात के अपने एकमात्र हाइलाइट्स में अगले सात अंक बनाए।
फीनिक्स ने 10 नवंबर, 1990 को डेनवर के खिलाफ पहले हाफ में 107 अंकों के साथ एनबीए रिकॉर्ड बनाया। द वॉरियर्स - ड्यूरेंट ने उनके लिए खेलते हुए - 29 अक्टूबर 2018 को शिकागो के खिलाफ 92 रन बनाए।
सिमंस को 95-51 की सबसे बड़ी बढ़त के लिए तीसरे के पहले दो बास्केट मिले, लेकिन डुरंट पूरे 12 मिनट खेलते हुए 8 विकेट पर 1 था क्योंकि नेट्स इस अवधि में केवल 18 अंक ही हासिल कर पाया।
फिर से एक साथ?
केर को उम्मीद है कि 2024 अमेरिकी ओलंपिक टीम में डुरंट फिर से अपने पक्ष में होंगे। ड्यूरेंट अमेरिकी पुरुषों के इतिहास में अग्रणी स्कोरर है और केर ने कहा कि यूएसए बास्केटबॉल नेतृत्व को उम्मीद है कि वह पेरिस में खेलेंगे, जहां वह चार बास्केटबॉल स्वर्ण पदक जीतने वाले पहले व्यक्ति बन सकते हैं।
"यह अच्छा होगा," केर ने कहा, जिसने मजाक में कहा कि वह भर्ती पिच बनाने के लिए "सबसे अधिक संभावना है कि उसे आज रात एक तरफ खींच लेंगे"। "मेरा मतलब है, वह टीम यूएसए के साथ इतना प्रभावशाली रहा है और जैसा मैंने कहा, वह एक लड़का है, वह खेलना पसंद करता है। इसलिए हम उम्मीद कर रहे हैं कि वह चलते रहने का फैसला करेगा।
डुरंट ने कहा कि अभी फैसला करना जल्दबाजी होगी।
टिप-आईएनएस
वारियर्स: गोल्डन स्टेट रविवार से आठ-गेम होमस्टैंड शुरू करता है। ... विगिन्स पिछले आठ मैचों में दाहिने कमर में खिंचाव के कारण चूक गए हैं। ... केर के पास Donte DiVincenzo (COVID-19 से असंबंधित बीमारी) या JaMychal Green (स्वास्थ्य और सुरक्षा प्रोटोकॉल) की स्थिति पर कोई अपडेट नहीं था।
नेट्स: ब्रुकलिन ने अपने पिछले 12 मैचों में से 11 जीते हैं। ... नेट्स का सबसे असंतुलित क्वार्टर 9 मार्च, 1980 को डेट्रायट के खिलाफ चौथे में 32-पॉइंट एडवांटेज (48-16) था।
अगला
वारियर्स: मेजबान मेम्फिस रविवार को।
नेट: शुक्रवार को मेजबान मिल्वौकी।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story