खेल

boxing Day : टेस्ट सीरीज से पहले साउथ अफ्रीका के सभी खिलाड़ियों का कोरोना रिपोर्ट आया निगेटिव

Bharti sahu
21 Dec 2020 9:06 AM GMT
boxing Day :  टेस्ट सीरीज से पहले साउथ अफ्रीका के सभी खिलाड़ियों का कोरोना रिपोर्ट आया निगेटिव
x
बॉक्सिंग डे से श्रीलंका के खिलाफ शुरू हो रही दो मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले दक्षिण अफ्रीका टीम के सभी खिलाड़ी कोविड-19 निगेटिव आए हैं।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | बॉक्सिंग डे से श्रीलंका के खिलाफ शुरू हो रही दो मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले दक्षिण अफ्रीका टीम के सभी खिलाड़ी कोविड-19 निगेटिव आए हैं। क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने इस बात की जानकारी दी। दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका को दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है सीएसए ने रविवार को एक बयान में कहा, "सीएसए इस बात को बता कर संतुष्ट है कि दक्षिण अफ्रीकी टीम का कोविड टेस्ट निगेटिव आया है। यह टेस्ट टीम के बायो बबल वातावरण में जाने से पहले कल किया गया था।"

बोर्ड ने शुक्रवार को बताया था कि पहले राउंड के टेस्ट में टीम के दो खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव आए हैं सीएसए ने बयान में कहा था, "खिलाड़ी अब टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं और कोविड-19 प्रोटोकॉल्स में उन्हें रखा जाएगा। उन्हें तुरंत प्रभाव से आइसोलेशन में भेजा जाएगा। सीएसए की मेडिकल टीम उनके स्वास्थ का ध्यान रखेगी।"बयान के मुताबिक, "सीएसए इस बात की भी पुष्टि करती है कि टीम का कोई अन्य खिलाड़ी उन लोगों के संपर्क में नहीं आयाहै यह खबर आने के बाद दक्षिण अफ्रीका ने तीन खिलाड़ियों-रेनार्ड वान टोंडर, लुथो सिपाम्ला और ड्वायन प्रीटोरियस को टेस्ट टीम में शामिल किया था।पहला टेस्ट सेंचुरियन के सुपर स्पोर्ट पार्क पर 26 दिसंबर से शुरू होगा जबकि दूसरा टेस्ट तीन जनवरी से जोहन्सबर्ग के वंडर्स स्टेडियम में खेला जाएगा।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta