खेल

प्रतिबंध के बाद मैच मैदान में वापसी के लिए तैयार है गेंदबाज एस श्रीसंत

Bharti sahu
26 Nov 2020 12:53 PM GMT
प्रतिबंध  के बाद मैच मैदान में वापसी के लिए तैयार है गेंदबाज एस श्रीसंत
x
भारत के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत मैच फिक्सिंग के आरोपों में सात साल का प्रतिबंध पूरा करने के बाद केरल क्रिकेट संघ (केसीए) द्वारा आयोजित स्थानीय टी20 टूर्नामेंट के साथ प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करेंगे

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारत के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत मैच फिक्सिंग के आरोपों में सात साल का प्रतिबंध पूरा करने के बाद केरल क्रिकेट संघ (केसीए) द्वारा आयोजित स्थानीय टी20 टूर्नामेंट के साथ प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करेंगे। इंडियन प्रीमियर लीग में स्पॉट फिक्संग में कथित रूप से शामिल होने के आरोप में भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा प्रतिबंधित श्रीसंत को अलप्पुझा में होने वाले टी20 टूर्नामेंट के खिलाड़ियों की सूची में जगह मिली है। उनका प्रतिबंध इस साल सितंबर में खत्म हुआ। केसीए के अधिकारी ने बताया कि टूर्नामेंट में श्रीसंत को केसीए टाइगर्स टीम में जगह मिली है जिसकी कप्तानी राज्य की टीम के कप्तान सचिन बेबी करेंगे।

केसीए के अनुसार पहले केसीए प्रेसीडेंट्स कप टी20 टूर्नामेंट के लिए गठित समिति ने इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए छह टीमों केसीए रॉयल्स, केसीए टाइगर्स, केसीए टस्कर्स, केसीए ईगल्स, केसीए पैंथर्स और केसीए लॉयन्स को चुना है। केसीए ने बताया कि श्रीसंत और सचिन बेबी के अलावा बासिल थंपी, रोहन प्रेम, मिधुन एस, आसिफ केएम और राज्य के अन्य सीनियर खिलाड़ी टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे।

सितंबर में प्रतिबंध खत्म होने के बाद श्रीसंत इस टूर्नामेंट के साथ वापसी करेंगे। इस 37 वर्षीय तेज गेंदबाज ने इससे पहले कहा था कि प्रतिबंध पूरा होने के बाद वह कम से कम अपना घरेलू क्रिकेट करियर बहाल करना चाहेंगे और केसीए ने फिटनेस साबित करने पर उनके नाम पर विचार करने का वादा किया था। केसीए ने कहा कि वह अलप्पुझा में 17 दिसंबर से तीन जनवरी तक टूर्नामेंट के आयोजन के लिए सरकारी अधिकारियों की स्वीकृति का इंतजार कर रहा था। इस टूर्नामेंट के दौरा कोविड-19 नियमों का पालन किया जाएगा।

Next Story