खेल

गेंदबाज रंगना हेराथ को जिम्बाब्वे दौरे के दौरान टीम का बल्लेबाजी सलाहकार नियुक्त किया

Bharti sahu
27 Jun 2021 11:23 AM GMT
गेंदबाज रंगना हेराथ को जिम्बाब्वे दौरे के दौरान टीम का बल्लेबाजी सलाहकार नियुक्त किया
x
श्रीलंका के पूर्व स्पिन गेंदबाज रंगना हेराथ टी20 विश्व कप तक बांग्लादेश टीम के स्पिन गेंदबाजी सलाहकार और साउथ अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज एशवेल प्रिंस को आने वाले जिम्बाब्वे दौरे के दौरान टीम का बल्लेबाजी सलाहकार नियुक्त किया गया है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | श्रीलंका के पूर्व स्पिन गेंदबाज रंगना हेराथ टी20 विश्व कप तक बांग्लादेश टीम के स्पिन गेंदबाजी सलाहकार और साउथ अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज एशवेल प्रिंस को आने वाले जिम्बाब्वे दौरे के दौरान टीम का बल्लेबाजी सलाहकार नियुक्त किया गया है। बांग्लादेश का दौरा सात जुलाई से एकमात्र टेस्ट के साथ शुरू होगा जिसके बाद तीन वनडे मैच की सीरीज होगी और फिर तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी।

दोनों कोच सीधे जिम्बाब्वे जाएंगे जहां वह बांग्लादेश टीम के साथ जुड़ेंगे।
बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) क्रिकेट ऑपरेशन के अध्यक्ष अकरम खान ने कहा कि हेराथ और प्रिंस दोनों को जिम्बाब्वे सीरीज के दौरान उनके प्रदर्शन के आधार पर लंबे कार्यकाल के लिए देखा जाएगा।
अकरम ने क्रिकइंफो से कहा, "हमने प्रिंस की नियुक्ति पर कोच रसेल डॉमिंगो के साथ चर्चा की। वह जिम्बाब्वे दौरे पर हमारे साथ होंगे जिसके बाद हम फैसला लेंगे। हेराथ हमारे साथ टी20 विश्व कप तक रहेंगे। अगर चीजें सही रही तो हम इन्हें लंबे समय तक के विकल्प पर सोच सकते हैं।"
हेराथ ने 2018 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था और वह न्यूजीलैंड के पूर्व स्पिनर डेनियल विटोरी की जगह लेंगे जिनका अनुबंध इस साल अप्रैल में खत्म हुआ है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta